ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीलोडेड पिस्टल के साथ चार बदमाश धराए

लोडेड पिस्टल के साथ चार बदमाश धराए

उत्पाद विभाग की टीम की सक्रियता से जिले में बड़ी घटना टल गयी। टीम ने नशे की हालत में आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए चार बदमाशों को लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों...

लोडेड पिस्टल के साथ चार बदमाश धराए
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीSun, 26 Jul 2020 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्पाद विभाग की टीम की सक्रियता से जिले में बड़ी घटना टल गयी। टीम ने नशे की हालत में आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए चार बदमाशों को लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाशों में डुमरा थाना क्षेत्र के बेरवास गांव निवासी सादिक खान उर्फ लाडले खान, बनचौरी निवासी नितेश कुमार साह, मो. साजिद और आलमगीर अंसारी शामिल हंै। इनके पास से उत्पाद विभाग की टीम ने एक 9 एमएम की पिस्टल, पांच गोली, एक दिल्ली नंबर की सफेद कार, एक शराब की खाली बोतल व एक आधा बोतल शराब बरामद किया है।

उत्पाद विभाग के हत्थे चढ़ा शातिर बदमाश सादिक उर्फ लाडले कई कांडों का आरोपित है। हाल ही जेल से बाहर निकला था। हथियार बरामदगी के मामले में डुमरा पुलिस को बरामद हथियार सौंप दिया गया है। वहीं उत्पाद इंस्पेक्टर अभिनव कुमार के बयान आर्म्स बरामदगी की एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं दूसरी ओर शराब पीने और मिलने के मामले में उत्पाद विभाग ने स्वयं एफआईआर दर्ज कर चारों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। उत्पाद इंस्पेक्टर अभिनव कुमार ने बताया कि पब्लिक सूचना पर छापेमारी के लिए अहले सुबह निकले थे। इसी दौरान डुमरा थाना क्षेत्र के बनचौरी स्थिति सरेह में चारों बदमाशों सड़क किनारे कार लगाकर शराब पी रहे थे। सड़क किनारे लगी कार देखकर संदेह होने पर कार की तलाशी ली गई जिसमें चारों युवक नशे में पाये गये। वहीं शराब की एक खाली और एक आधी बोतल जब्त की गई। इसके बाद उत्पाद इंस्पेक्टर ने पूरी गाड़ी को सर्च किया तो सीट के नीचे लोडेड पिस्टल बरामद कियाजिसके बाद चारों को गिरफ्तार अपने साथ ले गयी। हथियार बरामदगी के मामले में डुमरा थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें