Saturday, January 29, 2022
हमें फॉलो करें :

गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार सीतामढ़ीसोनबरसा में बाइक सवार चार बदमाशों ने फायरिंग कर सीएसपी संचालक से 1.54 लाख लूटे

सोनबरसा में बाइक सवार चार बदमाशों ने फायरिंग कर सीएसपी संचालक से 1.54 लाख लूटे

सोनबरसा(सीतामढ़ी)। एक संवाददाताAbhishek Kumar
Fri, 11 Sep 2020 10:54 AM
सोनबरसा में बाइक सवार चार बदमाशों ने फायरिंग कर सीएसपी संचालक से 1.54 लाख लूटे

भुतही ओपी के फुलकाहा मोड़ से उत्तर दिशा में एनएच 77 पर गुरुवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर सीएसपी संचालक से 1.54 लाख रुपये लूट लिएो। साथ ही उनकी बाइक भी लूटकर फायरिंग करते हुए भाग निकले। सूचना मिलने पर सोनबरसा थानाध्यक्ष राकेश कुमार, पुअनि संजीव कुमार ने दल-बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। बदमाशों की भागने की दिशा में नाकेबंदी कर चेकिंग अभियान चलाया।
इधर, पीड़ित सीएसपी संचालक मधेसरा पंचायत के लक्ष्मीपुर निवासी विपिन महतो ने पुलिस को बताया कि वे इंडियन बैंक का सीएसपी चलाते हैं। गुरुवार को दोपहर में सीएसपी के लिए 01 लाख 54 हजार रुपये निकासी कर बाइक से लौट रहा था। इसी दौरान पीछे से ओवरटेक कर एक अपाचे बाइक पर सवार चार बदमाशों ने आंखों में मिर्च पाउडर फेंक दिया। इसके बाद उन्होंने गाड़ी रोक दीा। गाड़ी रोकते ही बदमाशों ने बदमाशों ने डिक्की से रुपये निकाल लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग कर बाइक भी लूट ली और दक्षिण दिशा में सीतामढ़ी की ओर भाग निकले।
पुलिस ने घटनास्थल से 315 बोर का एक खोखा बरामद किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल से सटे एक सीसीटीवी कैमरा में घटना कैद हुई है। इसके फुटेज आधार पर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास जारी है।
 

epaper

संबंधित खबरें