ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीअपराधियों की पहचान के लिए खंगाले जा रहे फुटेज

अपराधियों की पहचान के लिए खंगाले जा रहे फुटेज

रीगा थाना क्षेत्र के गणेशपुर में हुई हत्या व लूट कांड में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस सीसीटीवी फूटेज खंगाल रही है। घटना की सूचना पर पहुंचे एसपी अनिल कुमार अन्य पुलिस अधिकारियों साथ...

अपराधियों की पहचान के लिए खंगाले जा रहे फुटेज
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीFri, 29 Mar 2019 04:52 PM
ऐप पर पढ़ें

रीगा थाना क्षेत्र के गणेशपुर में हुई हत्या व लूट कांड में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस सीसीटीवी फूटेज खंगाल रही है। घटना की सूचना पर पहुंचे एसपी अनिल कुमार अन्य पुलिस अधिकारियों साथ मिलकर घटनास्थल के समीप गणेशपुर पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। एसपी ने बताया कि आसपास में लगे सभी सीसीटीवी के फुटेज को खंगाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि बदमाशों की पहचान व उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। शीघ्र बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में गठित हुई विशेष टीम

गणेशपुर में हुई हत्या व लूट की घटना के खुलासा के लिए एसपी ने विशेष टीम का गठन किया है। एसपी ने बताया कि सदर एसडीपीओ डॉ. कुमार वीर धीरेन्द्र के नेतृत्व में गठित विशेष बदमाशों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। विशेष टीम में रीगा सर्किल इंस्पेक्टर अनिल कुमार शर्मा और थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया को शामिल किया गया है।

मैनेजर के चालक को तलाश रही पुलिस

हत्या व लूट की घटना के वक्त मौजूद मैनेजर का चालक फरार है। पुलिस उसकी तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, घटना के बाद मैनेजर का स्कॉर्पियो चालक जख्मी हालत दोनों को रीगा पीएचसी में भर्ती कराया। इसके बाद वह गाड़ी लेकर फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि चालक के पकड़े जाने के बाद ही स्पष्ट होगा मैनेजर से रूपये की लूट हुई है या नही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें