DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेजरगंज में व्यवसायी पिता-पुत्र पर फायरिंग

मेजरगंज में व्यवसायी पिता-पुत्र पर फायरिंग

प्रखंड मुख्यालय स्थित बस स्टैंड के समीप बुधवार की सुबह सीमेंट व्यवसायी एवं उनके पुत्र पर जानलेवा हमला किया गया। फायरिंग की घटना के बाद लोगों की भीड़ जुटती देख आरोपी अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गया। इस संदर्भ में पीड़ित व्यवसायी चैनपुर गांव निवासी प्रमोद सिंह ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें बैजनाथपुर टोले खैरवा निवासी शिव शंकर सिंह के पुत्र अविनाश सिंह उर्फ छोटे को नामजद किया है।

बताया है कि बुधवार की सुबह वह दुकान खोलकर साफ सफाई कर रहे थे। तभी आरोपी अपनी बाइक से पहुंचे व पिस्तौल निकालकर उस पर फायर कर दिया। जो उसके बगल से निकल गई। वहीं दो गोली और चलाई जो मिस फायर हो गई। गोली चलने की आवाज सुन आसपास के दर्जनों लोगों को पहुंचते देख आरोपी वहां से भाग निकला। घटना की सूचना पर मिलते ही थाना से एएसआई अवधेश सिंह व राजकिशोर सिंह सशस्त्र बल के साथ घटनास्थल पहुंच मामले की जांच की। वहीं आरोपित के भागने की दिशा में पीछा किया। तब तक आरोपी फरार होने में सफल रहा। पुलिस ने उसकी बाइक को कब्जे में ले लिया है। थानाध्यक्ष सैफ अहमद खां ने बताया की मोबाइल

टावर लोकेशन का मदद लिया जा

रहा है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

विदित हो कि आरोपी का अर्पणा आनंद स्पेयरपार्ट का दुकान सीमेंट व्यवसायी के दुकान के बगल में ही है। किसी बात को लेकर दोनों व्यवसायियों में अनबन चल रहा था। हालांकि, घटना के कारणों का उल्लेख प्राथमिकी में नही दर्शाया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Firing on businessman father-son in Majorganj