ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीसीतामढ़ी जेल में बढ़ी खूनी संघर्ष की आशंका

सीतामढ़ी जेल में बढ़ी खूनी संघर्ष की आशंका

वर्चस्व की लड़ाई में अख्ता गांव में हुई मौत के तांडव के बाद जेल में संग्राम की आशंका बढ़ गई है। सरपंच के देवर के हत्या कांड में बंद कई आरोपितों की सुरक्षा की चिंता परिजनों को सताने लगी है। परिजनों का...

सीतामढ़ी जेल में बढ़ी खूनी संघर्ष की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीWed, 28 Aug 2019 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

वर्चस्व की लड़ाई में अख्ता गांव में हुई मौत के तांडव के बाद जेल में संग्राम की आशंका बढ़ गई है। सरपंच के देवर के हत्या कांड में बंद कई आरोपितों की सुरक्षा की चिंता परिजनों को सताने लगी है। परिजनों का कहना है कि सरपंच के देवर व समर्थकों ने जिस प्रकार मलाही टोला से लेकर अख्ता गांव में हथियार के बल पर मौत का तांडव मचाया है, इससे साफ है कि जेल में बंद उनके अपनों की सुरक्षा कैसे होगी। एसपी अनिल कुमार ने बताया कि परिजनों द्वारा इस तरह की कोई शिकायत नही की गई है। लेकिन, पुलिस इस मामले में पूर्व से अलर्ट है। जेल के प्रशासनिक अधिकारियों को भी अलर्ट कर दिया गया है। सरपंच के देवर हत्याकांड के मुख्य आरोपित व मुखिया खासमखास रूस्तम खान की वृद्ध मां कमर जहां खानम रोते हुए कहती है कि पहले ही उनके तीन बेटों को हत्या के मुकदमें में फंसा दिया। तीन माह पहले ही उनका छोटा बेटा ऐजाज जेल से निकला था। कल उसकों को भी आरोपितों ने बेरहमी से गोली मारकर हत्या कर दी। बेटे की हत्या करने के बाद भी आरोपितों की मन की आग ठंडी नहीं पड़ी थी कि सभी आरोपित उनके घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। फायरिंग की घटना में उनके घर की बेटी-बहु बाल-बाल बच गई। किसी तरह से घर का दरवाजा बंद कर सबकी जान बचायी। कमर जहां खानम कहती है कि आरोपितों ने घर पर गोलीबारी करते हुए धमकी दिया कि सभी की हत्या कर देंगे। जेल में बंद दोनों बेटों की भी हत्या करने की धमकी दी है। कल की घटना के बाद बाद से व आरोपितों द्वारा हत्या की धमकी दिए जाने के बाद से पूरा परिवार दहशत में है। पुलिस अधिकारियों से जेल में बंद बेटो की सुरक्षा की गुहार लगायी है।

अलाउद्दीन के घर से बरामद हुआ हथियार:

सुप्पी। थाना क्षेत्र के अख्ता गांव में हुई गोलीकांड को लेकर पुलिस द्वारा घटना के एक घंटा के अंदर मोहम्मद अलाउद्दीन खान के घर पर सोमवार को छापेमारी कर एक रायफल, एक देशी बन्दूक, एक एयरगन, एक पिस्तौल, 26 जिंदा कारतूस, आधा दर्जन से अधिक खोखा बरामद किया गया है। जिन्हे जब्त कर एसपी कार्यालय में रखा गया है। उक्त घटना के विरुद्ध सुप्पी थाना के अवर निरीक्षक शंकर कुमार पासवान के बयान पर मंगलवार को आर्म्स एक्ट की प्राथमिकी दर्ज की गयी है जिसमें अख्ता गांव निवासी मोहम्मद अलाउद्दीन खान समेत 11 लोगों को आरोपित किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें