ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीसात दिन के अंदर आवेदनों का करें निष्पादन

सात दिन के अंदर आवेदनों का करें निष्पादन

कलेक्ट्रेट से सोमवार को डीएम ने संभावित बिहार विधान सभा निर्वाचन 2020 की तैयारियों को लेकर समीक्षा की। जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने सभी बीडीओ सह सहायक निर्वाचन निबंधन पदाधिकारियो को निर्देश दिया कि अभी...

सात दिन के अंदर आवेदनों का करें निष्पादन
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीWed, 12 Aug 2020 04:22 AM
ऐप पर पढ़ें

कलेक्ट्रेट से सोमवार को डीएम ने संभावित बिहार विधान सभा निर्वाचन 2020 की तैयारियों को लेकर समीक्षा की। जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने सभी बीडीओ सह सहायक निर्वाचन निबंधन पदाधिकारियो को निर्देश दिया कि अभी से ही निर्वाचन की तैयारी में पूरी गंभीरता से लग जाए।

उन्होंने कहा कि अभी आपलोग जितना मेहनत करेंगे, निर्वाचन काल मे उतनी ही कार्य करने में सहूलियत होगी। जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने निर्देश दिया कि अपने बीएलओ को पूरी तरह से एक्टिवेट कर दे। उनकी नियमित रूप से बैठक करें। अगर आवश्यकता महसूस हो तो एसडीओ को भी बीएलओ की बैठक में आमंत्रित कर ले। उन्होंने कहा कि कोरोना को देखते हुए छोटे-छोटे ग्रुप में बीएलओ की बैठक करें। जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा कि सभी बीडीओ नियमित रूप से सेक्टर पदाधिकारियो के साथ बैठक करें। उन्होंने सेक्टर पदाधिकारियो की सूची अविलंब जिला निर्वाचन शाखा को उपलब्ध करवाने का निर्देश दिया ताकि उनका प्रशिक्षण आयोजित किया जा सजे। जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने निर्देश दिया कि कोई भी प्राप्त आवेदन को सात दिनों से अधिक किसी भी हाल में लंबित नही रखे। हर हाल में उसका निष्पादन करे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें