Engineer assassination: Take candle march to arrest accused - इंजीनियर हत्याकांड : हत्यारों की गिरफ्तारी को ले कैंडल मार्च DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंजीनियर हत्याकांड : हत्यारों की गिरफ्तारी को ले कैंडल मार्च

सुरसंड थाने के अमना के इंजीनियर मनीष यादव की हत्या पांचवे दिन भी पुलिस के खाली हाथ रहने पर लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर जन अधिकार छात्र परिषद ने कुन्दन यादव के नेतृत्व में मंगलवार की शाम शहर में कैंडल मार्च निकाला ।

सुरसंड थाने के अमना गांव में मेले के दौरान चाकू से गोदकर इंजीनियर की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद परिजनों ने आठ लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसके बाद भी पुलिस इनलोगों के गिरेबान तक पहुंचने में सफल नहीं हो पा रही है। पुलिस की इसी शिथिल कार्यशैली को लेकर लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। कैंडल मार्च शहर के ललित आश्रम के पास से शुरू होकर किरण चौक, मेहसौल चौक होते हुए कारगिल चौक तक निकाला वहीं पुलिस प्रशासन के विरूद्ध नारे बाजी की। उन्होंने कहा कि जनअधिकार पार्टी अब चैन से नहीं बैठेगी। जबतक हत्यारों की गिरफ्तारी कर परिजनों को न्याय नहीं मिल जाता है। मार्च में शामिल पार्टी के जिला अध्यक्ष सैयद, प्रदेश अध्यक्ष अवध किशोर यादव, युवा अध्यक्ष रजनीश यादव,मनोज यादव, सत्यम कुमार, सुजीत यादव, अभिषेक यादव आदि शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Engineer assassination: Take candle march to arrest accused