ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीवीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जनप्रतिनिधियों से डीएम ने लिया सुझाव

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जनप्रतिनिधियों से डीएम ने लिया सुझाव

जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकड़ा को देखते हुए आने वाले दिनों में आयोजित कार्यक्रम के लिए डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने जनप्रतिनिधियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुझाव लिया...

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जनप्रतिनिधियों से डीएम ने लिया सुझाव
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीSun, 09 Aug 2020 11:47 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते आंकड़ा को देखते हुए आने वाले दिनों में आयोजित कार्यक्रम के लिए डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने जनप्रतिनिधियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुझाव लिया है।

डीएम ने जिले के सांसद, विधायक, एमएलसी सहित गणमान्य जनप्रतिनिधियों से वर्चुअल संवाद के द्वारा पृथ्वी दिवस के अवसर पर आयोजित पौध रोपण कार्यक्रम, स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारी से अवगत कराया। साथ ही जिले में हो रहे स्क्रीनिंग, टेस्टिंग, होम आइसोलेशन, कोविड हेल्थ सेन्टर, संक्रमित मरीजो का इलाज, जागरूकता हेतू किये जा रहे प्रचार-प्रसार आदि की विस्तृत जानकारी दी। साथ ही सभी का बहुमूल्य सुझाव भी प्राप्त किया। उन्होंने 9 अगस्त पृथ्वी दिवस को आयोजित पौध रोपण कार्यक्रम में भाग लेने का अनुरोध करते हुए इसमें व्यापक जनसहभागिता के लिए भी सभी माननीय जनप्रतिनिधियों से अपील भी किया। उन्होंने कहा कि यह पौध रोपण कार्यक्रम सभी पंचायतो में आयोजित किया गया है।

उन्होंने कहा कि यह पौधरोपण अभियान पूरे माह चलाया जायेगा, जिसमे मास्क पहनने एवं सोशल डिस्टेंस का भी पूरा ख्याल रखा जाएगा। इस वर्चुअल कार्यक्रम में शिवहर सांसद रमा देवी, सीतामढ़ी सांसद सुनील कुमार पिंटू, सीतामढ़ी विधायक सुनील कुशवाहा, रीगा विधायक अमित कुमार टुन्ना, परिहार विधायिका गायत्री देवी, बाजपट्टी विधायिका रंजू गीता, सुरसंड विधायक अबू दुजाना, विधान परिषद सदस्य रामेश्वर महतो, जिला अध्यक्ष जदयू सह विधायक प्रतिनिधि बेलसंड राणा रणधीर सिंह चौहान आदि शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें