DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीआईजी ने दर्ज किया बयान, करायी वीडियोग्राफी

पुलिस कस्टडी में मोतिहारी के दो युवकों की हुई मौत मामले में गुरुवार को डीआईजी ने डुमरा थाना का निरीक्षण किया। इस दौरान डीआईजी ने थाना का हाजत, सिरिसता व गार्ड रूम की जांच भी की। जांच के बाद डीआईजी रविन्द्र कुमार ने थाना के ड्राइवर, चौकीदार, पुलिस बल व सभी छोटे-बड़े अधिकारियों से घंटों पूछताछ की। डीआईजी ने बारी-बारी से सभी कर्मियों को अकेले में बुलाकर घटना के संबंध में जानकारी प्राप्त की। वहीं सभी के बयानों के वीडियोग्राफी कराई गई। करीब पांच घंटे से अधिक समय तक डीआईजी ने थाने के सभी कर्मियों से पूछताछ की।

डीआईजी ने बताया कि केस का अनुसंधान जारी है। पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है। दोषी को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। आरोपित थानाध्यक्ष चन्द्रभूषण कुमार सिंह व अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

इधर, दोपहर बाद भारी संख्या में पुलिस बल व अधिकारियों के एक साथ डुमरा थाना पर पहुंचने से लोगों में हड़कंप मचा रहा। लोग बार-बार जानने का प्रयास कर रहे थे कि काफी देर से थाना पर जमे अधिकारी क्या कर रहें है। इस दौरान डीआईजी के साथ एसपी अनिल कुमार, सदर एसडीपीओ डॉ. कुमार वीर धीरेन्द्र, पुपरी डीएसपी संजय पांडेय व डुमरा थानाध्यक्ष व मामले के अनुसंधानकर्ता नवलेश कुमार आजाद मौजूद थे। डीआईजी ने थानाध्यक्ष से भी केस के अनुसंधान की प्रगति की जानकारी ली और कई आवश्यक निर्देश दिए।

डीआईजी ने पहले सदर एसडीपीओ से काफी देर तक पूछताछ की। इसके बाद थानाध्यक्ष से पूछताछ की। बाद में एक-एक कर चौकीदार, थाना का ड्राइवर, डीएपी जवान, होमगार्ड जवान और सभी छोटे-बड़े अधिकारियों से पूछताछ की गई। इधर, मौत मामले में बुधवार को मुजफ्फरपुर से आयी तीन सदस्यीय एफएसएल की टीम भी थाना पहुंचकर जांच की। वहीं थाना के एक कमरे से कई स्थानों को चिह्नित कर वहां नमुना एकत्रित कर फॉरेन्सिक जांच के लिए अपने साथ ले गई।

फोटो-सीता-13-गुरुवार की देर शाम डुमरा थाना के कर्मियों से पूछताछ कर निकलते डीआईजी व साथ में एसपी अनिल कुमार।

सीता-14-डीआईजी के डुमरा थाना पर जांच के लिए पहुंचने के बाद थाना के बाहर तैनात पुलिस जवान।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:DIG filed statement made videography