DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बारात आये युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत

भारत-नेपाल सीमा के नो मेंस लैंड पर गुरुवार की सुबह एक युवक का शव मिला। शव मिलने की सूचना पर पर भारतीय क्षेत्र के लड़कवा बॉर्डर पर तैनात एसएसबी के जवान व नेपाली पुलिस के बीच अफरातफरी मच गई। इस बीच मलंगवा थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंची। छानबीन में पुलिस को पॉकेट से आधार कार्ड मिला। जिस आधार पर उसकी पहचान सीतामढ़ी के मेहसौल ओपी क्षेत्र के मोहनपुर वार्ड सात निवासी अमरनाथ कुमार के रूप में की गयी है। पुलिस ने आशंका जतायी है कि बारात के बस की चपेट में ही आने से युवक की मौत हो गयी होगी। हालांकि मौत का असल वजह पोस्टमार्टम रिर्पोट आने के बाद ही पता चलेगा।

जानकारी के अनुसार, अमरनाथ मोहनपुर से बारात में शामिल होकर नेपाल के भेड़हिया आया था। मलंगवा एसपी के आदेश पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। साथ ही मामले की जांच कर रही हैं।

नेपाल में दर्ज नहीं की गई एफआईआर : मलंगवा एसपी गणेश चंद्र भटराई ने बताया कि युवक की मौत बारात की बस पर चढ़ने-उतरने के दौरान हुई होगी। मृतक और बस दोनो अंतरराष्ट्रीय मामला हैं। इसलिये बस चालक के विरुद्ध नेपाल में केस दर्ज नहीं की गई।

प्रतिबंधित क्षेत्र में कैसी पहुंची बस, जांच जारी : एसपी ने कहा कि लड़कवा बॉर्डर से दोनों देश के बीच एसएसबी के आदेशानुसार दो पहिया वाहनों के अलावा अन्य वाहनों के आवाजाही पूर्णतया प्रतिबंध हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Death of a young man in suspected condition