ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीपरसौनी में युवक की हत्या कर फेंका शव

परसौनी में युवक की हत्या कर फेंका शव

परसौनी में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर बदमाशों ने शव को थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर निर्माणाधीन बिजली सब-स्टेशन के समीप फेंक दिया। सोमवार की अहले सुबह स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने...

परसौनी में युवक की हत्या कर फेंका शव
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीTue, 26 May 2020 04:33 PM
ऐप पर पढ़ें

परसौनी में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर बदमाशों ने शव को थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर निर्माणाधीन बिजली सब-स्टेशन के समीप फेंक दिया। सोमवार की अहले सुबह स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने शव को बरामद किया। थाना के समीप से शव मिलने के बाद इलाके के लोगों में पुलिस की कार्यशैली को लेकर रोष है। मृतक युवक रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के बघारी गांव निवासी धर्मेन्द्र कुमार के पुत्र नीतीश कुमार (21) के रूप में की गई है। वर्तमान उसका पूरा परिवार परसौनी में ही रहता है। बदमाशों ने युवक को सीने में बुरी तरह चाकू गोदकर निर्मम हत्या की है।

घटनास्थल से पुलिस ने युवक का मोबाइल और हेडफोन बरामद किया है। हत्या कर शव को फेंके जाने की खबर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। नीतीश के हत्या की खबर के बाद परिवार में कोहराम मचा गया है। घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने घटना स्थल पर पहंुचकर मामले की छानबीन कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी भेज दिया। घटना को लेकर नीतीश के पिता धर्मेन्द्र कुमार ने पुलिस को बताया कि नीतीश मोबाइल पर गेम खेलने का आदि था। घर में नेटवर्क नही रहने से अक्सर घर से बाहर देर रात तक बाहर निकलकर गेम खेलता था। इसी दौरान रविवार को ही कुछ दोस्तों के साथ घर से निकला था। उसके बाद घर पर लौट कर नही आया। घटना वाली जगहों को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि हत्या के समय नीतीश ने हत्यारों से बचने के लिए काफी संघर्ष किया होगा। हत्या किसने और क्यों की अबतक कारणों का खुलासा नही हो सका है। थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने कहा कि युवक के शव को देखने से प्रथमदृष्टयां प्रतीत होता है कि सीने में चाकू गोदकर हत्या की गई है। पुलिस सभी विन्दुओं पर अनुसंधान कर रही है। हत्या के सही कारणों का पता नही चल सका है। इधर, परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार,नीतीश सिविल सर्विसेज की तैयारी करता था। होली में घर आया था और लॉकडाउन के कारण घर पर ही रह रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें