ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीआंधी-पानी के साथ हुई बारिश से नुकसान

आंधी-पानी के साथ हुई बारिश से नुकसान

जिले में बुधवार की देर शाम आंधी-पानी के साथ बारिश हुई। इससे लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है। वहीं पेड़ पौधे गिरने से बिजली आपूर्ति बाधित हो गई है। दर्जनों फूंस के घरों के छप्पर उड़...

आंधी-पानी के साथ हुई बारिश से नुकसान
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीSat, 08 Aug 2020 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में बुधवार की देर शाम आंधी-पानी के साथ बारिश हुई। इससे लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है। वहीं पेड़ पौधे गिरने से बिजली आपूर्ति बाधित हो गई है। दर्जनों फूंस के घरों के छप्पर उड़ गए।

भूपभैरों गांव स्थित सीतामढ़ी-पुपरी पथ में आंधी के दौरान पेड़ गिरने से बाइक चालक जख्मी हो गया। जिसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। गुरुवार को विभिन्न गांवों में बारिश का सिलसिला जारी रहा। बारिश से मौसम सुहाना रहा। आकाश में बादल छाये रहे। मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार नौ अगस्त तक आकाश में बादल छाये रहेंगे। इसी बीच रूक-रूक कर बूंदाबांदी व बारिश का सिलसिला जारी रहेगा। बुधवार को अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस व न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस पर रहा। इधर, बारिश के कारण शहर में जलजमाव की समस्या बढ़ गई है। वहीं ग्रामीण सड़कों पर जलजमाव व कीचड़ से आवागमन परेशानी उत्पन्न हो गई है।

जिले में 11.6 एमएम हुई बारिश:

जिले में बुधवार से गुरुवार दस बजे तक 11.6 एमएम औसत वर्षापात दर्ज की गई। सबसे अधिक बारिश नानपुर प्रखंड में 32.8 एमएम वर्षापात दर्ज की गई है। रून्नीसैदपुर में 25 एमएम, पुपरी में 24.2 एमएम व मेजरगंज में 12.6 एमएम वर्षापात दर्ज की गई। वहीं, चोरौत, परिहार, सोनबरसा में बारिश न के बरबर हुई। अन्य प्रखंडों में मध्यम बारिश हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें