DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी रुकवाने थाने पहुंचा चाइल्ड लाइन

default image

सोनबरसा प्रखंड के एक गांव में हो रही नाबालिग लड़का व लड़की की शादी रुकवाने के लिए चाइल्ड लाइन थाने पहुंचा। थाने पहुंचकर उक्त शादी को रुकवाने में सहयोग की अपील की। चाइल्ड लाइन को फोन पर इसकी जानकारी दी गयी थी। जिसके बाद चाइल्ड लाइन समन्वयक मनीष कुमार थाने पहुंचे थे।

मनीष कुमार ने बताया कि उन्हें फोन कर बताया गया कि एक नाबालिग लड़के व लड़की की शादी कन्हौली थाना के एक गांव में हो रही है। जिसे रुकवाया जाए। फोन करने वाले ने बताया कि पूर्व में उसकी शादी मेरे साथ ही तय हुई थी। लेकिन, दोनों के नाबालिग होने की स्थिति में उक्त शादी को बालिग होने तक के लिए टाल दिया गया था। उसने बताया कि लड़के के आधार कार्ड में एक जनवरी 2013 जन्म तिथि अंकित है।

इसी बीच सूचना मिली की रविवार का कन्हौली थाना क्षेत्र के एक गांव में उक्त लड़के की शादी गोपनीय तरीके से की जा रही है। तब फोन कर सूचना दिया। साथ ही थानेपर आकर चाइल्ड लाइन वाले को लिखित सूचना भी दी। मनीष कुमार ने बताया कि सूचना मिलने के बाद वे अपने टीम के साथ सोनबरसा थाना पहुंचे। जहां थानेदार राकेश रंजन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया। वहीं कन्हौली थानेदार राजकुमार गौतम ने चाइल्ड लाइन की टीम के साथ उक्त शादी को रोकवाने के लिए गांव में छानबीन कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Child line reached the police station to stop the wedding