DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  सीतामढ़ी  ›  शहर में पार्षद पति व व्यवसायी पर फायरिंग कर छीनी चेन
सीतामढ़ी

शहर में पार्षद पति व व्यवसायी पर फायरिंग कर छीनी चेन

हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 06:10 PM
शहर में पार्षद पति व व्यवसायी पर फायरिंग कर छीनी चेन

सीतामढ़ी | एक संवाददाता

शहर में मंगलवार की अहले सुबह बदमाशों ने वार्ड पार्षद पति और एक मसाला व्यवसायी पर फायरिंग कर चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया। गोलीबारी की घटना में वार्ड 12 के पार्षद पति व तदर्थ समिति के सदस्य महेश प्रसाद और कोट बाजार निवासी मसाला व्यवसायी सुबोध कुमार बाल-बाल बच गये। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गये। वार्ड पार्षद पति व व्यवसायी ने इसकी सूचना नगर थाने की पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह नाकाबंदी जांच अभियान चलाया। इधर, अहले सुबह शहर के दो प्रमुख स्थानों पर सरेआम हुई गोलीबारी के बाद दहशत का माहौल हो गया। शहर के मेन रोड में मॉर्निंग वॉक करने के दौरान आधे घंटे के अंतराल पर दो जगहों पर बदमाशों ने फायरिंग कर लाखों रुपए चेन लूट लिया।

बाइक सवार बदमाशों ने बुलंद हौसले का परिचय देते हुए शहर में दो स्थानों पर मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों को निशाना बनाया। इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग की। हालांकि, दोनों ही स्थानों पर दोनों व्यक्ति बाल-बाल बच गये। पहली घटना को अंजाम अहले सुबह बदमाशों ने शहर के बाटा चौक के समीप दिया। जहां मॉर्निंग वॉक कर रहे पार्षद पति से बदमाशों ने चेन स्नेचिंग किया। वहीं पहली घटना के आधे घंटे के अंदर ही बदमाशों ने शहर के लोहापट्टी में मसाला व्यवसायी से चेन लूट लिया।

रीगा की ओर भागे बदमाश, भागने के दौरान दूसरी जगह भी किया हाथ साफ

स्थानीय लोगों की माने तो बाइक सवार दोनों बदमाश बाटा चौक पर घटना को अंजाम देने के बाद फायरिंग करते हुए रीगा की ओर फरार हुए। इसी दौरान बीच रास्ते में सुनसान सड़क पर मसाला व्यवसायी को आता देखकर रुककर दुसरी घटना को अंजाम दिया। मसाला व्यवसायी के विरोध करने पर बदमाशों द्वारा उनके उपर फायरिंग की गई। हालांकि, वे बाल-बाल बच गय। इसके बाद बदमाश बाइक पर सवार होकर रीगा की ओर फरार हो गये।

थाने पहुंचकर व्यवसायियों ने लगायी सुरक्षा की गुहार

अहले सुबह शहर में हुई गोलीबारी व चेन स्नेचिंग की घटना के बाद शहर के व्यवसायियों में दहशत का माहौल है। घटना से भयभीत व्यवसायियों ने मंगलवार को नगर थाने पर पहुंचकर घटना पर चिंता प्रकट करते हुए सुरक्षा की गुहार लगायी। व्यवसायियों ने नगर थानेदार से शहर में कार्यरत्त पैंथर जवानों की कार्यशैली पर सवाल भी खड़े किये। साथ ही कहा कि पैंथर जवान के कारण शहर के अधिकांश लोग परेशान है। जिस उद्देश्य शहर में पैंथर जवानों को तैनात किया गया है, वे लोग इस मुख्य उद्देश्य को भुल गये है। जिसके कारण शहर में अपराधिक घटनाएं में लगातार वृद्धि हो रही है।

संबंधित खबरें