ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीबाजपट्टी प्रमुख के पुत्र से मांगी दो लाख रुपए रंगदारी

बाजपट्टी प्रमुख के पुत्र से मांगी दो लाख रुपए रंगदारी

बदमाशों ने प्रखण्ड प्रमुख राजकिशोरी देवी के पुत्र दिनेश महतो से दो लाख रुपए बतौर रंगदारी की मांगी है। नहीं देने पर हत्या की धमकी आरोपित ने दी है। प्रमुख पुत्र ने रविवार को थाने में एफआईआर दर्ज कराई...

बाजपट्टी प्रमुख के पुत्र से मांगी दो लाख रुपए रंगदारी
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीMon, 22 Jan 2018 12:11 AM
ऐप पर पढ़ें

बदमाशों ने प्रखण्ड प्रमुख राजकिशोरी देवी के पुत्र दिनेश महतो से दो लाख रुपए बतौर रंगदारी की मांगी है। नहीं देने पर हत्या की धमकी आरोपित ने दी है। प्रमुख पुत्र ने रविवार को थाने में एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें मधुबन गांव निवासी मो. मोदस्सीर और पांच-छह अज्ञात लोगों को आरोपित किया गया है।

एफआईआर के अनुसार वादी दिनेश महतो प्रमुख प्रतिनिधि भी हैं।

18 जनवरी की रात करीब दस बजे आरोपित मो. मोदस्सीर और अज्ञात लोग आर्म्स से लैश होकर गेनपुर टोला स्थित उनके घर पर आ धमके और आवाज देकर दरवाजे पर बुलाया। दिनेश महतो के घर से बाहर आते ही रिवाल्वर सटा कर दो लाख रुपया देने की मांग की गई। लेकिन असमर्थता जताने पर आरोपित ने धमकी देते हुए कहा कि दस दिन का समय है, अगर रुपए नहीं मिले तो हत्या कर दी जाएगी। प्रखण्ड प्रमुख का परिवार दहशत में है। थानाध्यक्ष कंचन भास्कर ने बताया कि जांच में मामला सत्य पाया गया है। आरोपितों पर नजर रखी जा रही है। शीघ्र ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें