ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीआंधी तूफान में ऑटो पलटा, अधेड़ की हुई मौत

आंधी तूफान में ऑटो पलटा, अधेड़ की हुई मौत

रविवार को रात में आये आंधी तुफान में शहर के आजाद चौक के समीप एक ऑटो पलट गया।

आंधी तूफान में ऑटो पलटा, अधेड़ की हुई मौत
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीTue, 11 Jun 2019 12:12 AM
ऐप पर पढ़ें

रविवार को रात में आये आंधी तुफान में शहर के आजाद चौक के समीप एक ऑटो पलट गया। ऑटो में दबने से एक दंपती यात्री गंभीर रूप से जख्मीं हो गया। स्थानीय लोगों की सहायता से ऑटो को सीधा किया गया। उसके पश्चात जख्मी को इलाज के लिए बाजपट्टी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां गंभीर स्थिति देखते हुए उसे सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल में आने पर पति को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं पत्नी का इलाज चल रहा है।

मृतक की पहचान बाजपट्टी थाना क्षेत्र के बसहा निवासी नवल झा के रूप में की गयी है। वह सीतामढ़ी में किसी निजी मोबाइल टावर में नाईट गार्ड का कार्य करते थे। पत्नी त्रिपुरा देवी के बयान पर नगर थाना में एफआईआर दर्ज किया गया है।

इस बावत अस्पताल में फर्दबयान ले रहे नगर थाना के पुलिस अधिकारी गौतम कुमार तिवारी ने बताया कि रात में मृतक अपने पत्नी के साथ ऑटो से घर बसहा जा रहा था। इसी दौरान आंधी आने पर तेज हवा में ऑटो शहर से सटे आजाद चौक के समीप पलट गया। ऑटो में दबने से पति-पत्नी भी गंभीर रुप से घायल हो गया है। अस्पताल में घायल पत्नी का इलाज कर रहे चिकित्सक डॉ रेजा ने बताया कि मरीज को सर में गहरा चोट है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें