ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीशराब मामले के बाद नगर थाना फिर से सुर्खियों में

शराब मामले के बाद नगर थाना फिर से सुर्खियों में

मालखाना में जब्ती से अधिक शराब बरामदगी के बाद एक बार फिर नगर थाना सुर्खियों में आया है। इस बार आम जनता व व्यवसायियों को अपराधियों से सुरक्षा देने वाले पुलिस जवान ही रिश्वत के नाम पर जबरन व्यवसायी से...

शराब मामले के बाद नगर थाना फिर से सुर्खियों में
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीFri, 06 Sep 2019 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

मालखाना में जब्ती से अधिक शराब बरामदगी के बाद एक बार फिर नगर थाना सुर्खियों में आया है। इस बार आम जनता व व्यवसायियों को अपराधियों से सुरक्षा देने वाले पुलिस जवान ही रिश्वत के नाम पर जबरन व्यवसायी से चांदी छीनने के आरोप में गिरफ्तार किये गये हैं। इन आरोप से जहां पुलिस पर से लोग व व्यवसायी की विश्वसनियता कम हो रही है। वहीं लोगों में इसको लेकर आक्रोश भी व्याप्त है। साथ ही व्यवसायी वर्ग इस तरह के मामला उजाकर होने से ज्यादा परेशान हैं।

दो अगस्त को पटना से आयी मद्य निषेध की टीम ने नगर थाना में छापेमारी की थी। जहां मालखाना का चाबी तक टीम को नहीं दिया गया। इसके बाद टीम ने ताला तोड़कर मालखाना का निरीक्षण किया। जिसमें थाना में जब्ती सूची से 40 लीटर से अधिक देसी व विदेशी शराब बरामद किया गया। इस मामले में टीम ने नगर थाना के दारोगा प्रमोद कुमार-2 को नामजद अभियुक्त बनाते हुए गिरफ्तार कर लिया था। जो वर्तमान में न्यायिक हिरासत में जेल में बंद है। इस मामले में दारोगा व नगर थानेदार को निलंबित कर दिया गया था। वहीं इस मामले जांच के दौरान वर्तमान नगर थानेदार सुबोध कुमार मिश्रा को भी अप्राथमिकी अभियुक्त बनाया गया था। जो वर्तमान में फरार चल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें