DA Image
12 अगस्त, 2020|1:27|IST

अगली स्टोरी

प्रशासन सतर्क, संपर्क में आने वालों को खंगाला

default image

प्रखंड के बोखड़ा के एक गांव में चार लोगों का कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद प्रखंड प्रशासन सकते में हैं। प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार चारों व्यक्ति बीते 28 अप्रैल को मुंबई से एंबुलेंस से अपने गांव आया था। उसके बाद स्वास्थ्य जांच के लिए सीएचसी बोखड़ा गया। जहां से उसे सदर अस्पताल सीतामढ़ी भेजा गया। सदर अस्पताल में जांच का नमूना देने के बाद सभी क्वारंटाइन सेंटर ना जाकर भाड़े के वाहन से अपने घर वापस आ गये। गुरुवार को सभी का रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन पीड़ित लोगों के संपर्क में आनेवाले लोगों का डाटा खंगाल रही हैं।

इधर, पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद गांव के तीन किलोमीटर परिधि को पूरी तरह सील कर दिया गया हैं। नोडल पदाधिकारी सह सीओ अवधेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया की पीड़ित के संपर्क में आनेवाले लोगों की सूची तैयार कर क्वारंटाइन करने की कवायद शुरू कर दी गई हैं।

इधर तीन दिनों में पुपरी अनुमंडल क्षेत्र से छह कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से लोगों में बीमारी के प्रति काफी दहशत देखा जा रहा हैं। जानकारों का कहना हैं कि बोखड़ा में कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोग काफी रसूखदार हैं। उसका काफी लोगों से संपर्क में आने की भी चर्चा क्षेत्र में जोरो पर हैं। कोरोना पॉजिटिव केस मिलने पर प्रखंड प्रशासन पूरी तरह हरकत में आ गई हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Administration cautious reconstructed those in contact