ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीशामिल नहीं होने वाले स्कूलों पर होगी कार्रवाई

शामिल नहीं होने वाले स्कूलों पर होगी कार्रवाई

जिला स्तरीय विद्यालयी खेल-कूद प्रतियोगिता में भाग नहीं लेने वाले स्कूलों के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई की जाएगी। यह निर्देश डीएम डॉ. रणजीत कुमार सिंह ने दिया है। इसकी जानकारी देते हुए जिला खेल अधिकारी...

शामिल नहीं होने वाले स्कूलों पर होगी कार्रवाई
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीSun, 25 Aug 2019 04:24 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला स्तरीय विद्यालयी खेल-कूद प्रतियोगिता में भाग नहीं लेने वाले स्कूलों के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई की जाएगी। यह निर्देश डीएम डॉ. रणजीत कुमार सिंह ने दिया है। इसकी जानकारी देते हुए जिला खेल अधिकारी जयनाराण कुमार ने बताया कि अब तक 125 विद्यालयों ने भागीदारी के लिए निबंधन कराया है।

कला संस्कृति व युवा विभाग व जिला प्रशासन के संयुक्त तत्वावधान में जिला स्तरीय विद्यालयी खेल-कूद प्रतियोगिता 26 से 28 अगस्त तक आयोजित की जाएगी। इसमें सभी माध्यमिक व उच्च माध्यमिक विद्यालय समेत मध्य विद्यालयों की भागीदारी अनिवार्य की गई है। जिला खेल अधिकारी ने बताया कि प्रतियोगिता का शुभारंभ 26 अगस्त को की जाएगी। सुबह में मार्च पास्ट में सभी विद्यालयों की भागीदारी जरुरी है।

प्रतियोगिता में भागीदारी के लिए निबंधन आज भी : जिला स्तरीय विद्यालयी खेल-कूद प्रतियोगिता में भागीदारी के लिए अब 25 अगस्त को भी निबंधन कराया जा सकेगा। डीएम के आदेश पर प्रतियोगिता में अधिक से अधिक विद्यालयों के भागीदारी के लिए रविवार अवकाश के दिन भी जानकी इंडोर स्टेडियम स्थित शारीरिक शिक्षा उपाधीक्षक का कार्यालय खुला रहेगा।

1825 का हुआ निबंधन

जिला स्तरीय विद्यालयी खेल-कूद प्रतियोगिता में भाग लेने के अलिए अब तक 125 स्कूलों के कुल 1825 खिलाड़ियों (छात्र-छात्राओं) का निबंधन किया गया है। निबंधित छात्र-छात्राएं एथलेटिक्स समेत विभिन्न खेल प्रतियोगिता में भाग लेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें