ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सीतामढ़ीकार्य पूरा नहीं करने वालों पर होगी कार्रवाई: डीएम

कार्य पूरा नहीं करने वालों पर होगी कार्रवाई: डीएम

राशि निकासी के बाद भी ससमय कार्य पूरा नहीं करने वाले वार्ड क्रियान्वयन और प्रबंध समिति के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जाएग। उक्त बाते डीएम अरशद अजीज ने गुरुवार को प्रखंड कार्यालय परिसर में आयोजित हर...

कार्य पूरा नहीं करने वालों पर होगी कार्रवाई: डीएम
हिन्दुस्तान टीम,सीतामढ़ीFri, 16 Nov 2018 12:55 AM
ऐप पर पढ़ें

राशि निकासी के बाद भी ससमय कार्य पूरा नहीं करने वाले वार्ड क्रियान्वयन और प्रबंध समिति के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जाएग। उक्त बाते डीएम अरशद अजीज ने गुरुवार को प्रखंड कार्यालय परिसर में आयोजित हर घर नल का जल योजना की समीक्षा करते हुए कही। इस क्रम में जहांगीरपुर पंचायत के वार्ड 06 के वार्ड सदस्य ने मुखिया द्वारा कार्य में दखल अंदाजी की शिकायत की। जबकि, श्यामपुर के वार्ड 09 के सदस्य ने स्थानीय समस्या के चलते कार्य कराने में असर्मथता व्यक्त की। डीएम ने बीडीओ को समस्या के समाधान को कहा। उन्होंने 22 नवम्बर तक सभी जेई को मापी पुस्त अपडेट करने का निदेश दिया।

डीडीसी मो. वारिस खान ने कहा कि प्राक्कलन व मापी की राशि में अंतर हो सकता है। मापी पुस्त अपडेट होने के बाद ही खाता से फाईनल निकासी करे अन्यथा निकासी की गई राशि वापस करना पड़ सकता है।

डीआरडीए के निदेशक रविंद्र कुमार, बीडीओ अखिलेश प्रसाद सिंह, जीपीएस रामदयाल साह, पंचायत सचिव मुकेश कुमार, अगंद सिंह, कनीय अभियंतागण तथा सभी वार्ड सदस्य एंव समिति के सचिव समीक्षा बैठक में शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें