DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

52 लीटर शराब बरामद, 13 किए गए गिरफ्तार

जिले में शराब धंधेबाजों, शराबियों एवं अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सोमवार की रात चलाए गए विशेष समकालीन अभियान में शराब से जुड़े मामले में 8 एवं जमानत एवं वारंटी सहित कुल 13 को गिरफ्तार किया गया। वहीं 52 लीटर 600 मिलीलीटर शराब बरामद किया गया। इसके अलावा 13 वारंटों का निष्पादन किया गया।

एसपी संतोष कुमार ने मंगलवार को कलेक्ट्रेट स्थित अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि शराबियों एवं शराब धंधेबाजों तथा वारंटियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए गए विशेष अभियान में कुल 4 कांड जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्ज किए गए। वही दो शराब कारोबारी एवं शराब पीने के जुर्म में 6 सहित कुल 8 को गिरफ्तार किया गया। जबकि कोर्ट द्वारा जारी वारंट के आलोक में 5 को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। इसके अलावा 8 जमानती एवं एवं 6 गैरजमानती वारंट का निष्पादन किया गया। एसपी ने बताया कि पुरनहिया थाना क्षेत्र के एक आम के बगीचा के पास से 42 बोतल नेपाली शराब के साथ रणधीर पासवान एवं राजीव रंजन प्रसाद को गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा तरियानी छपरा थाना से अशोक कुमार तथा साहिल सहनी नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया। श्यामपुर भाटहां थाना क्षेत्र के जहांगीर पुर निवासी मुसाफिर पासवान एवं बच्चा सहनी को 20 लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा शिवहर थाना क्षेत्र के फतहपुर गांव से रूपन सिंह एवं शिवहर नगर के वार्ड 3 निवासी बजरंगी साह को विभिन्न किस्म के 38 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। साथ ही पिपराही थाना क्षेत्र से एक एवं तरियानी थाना क्षेत्र से विभिन्न कांडों के वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया। एसपी ने बताया कि जिले में अपराधियों पर नकेल कसने एवं वांछित अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान लगातार जारी रहेगा। एसडीपीओ राकेश कुमार सहित अन्य उपस्थित थे।

तीन किलो गंाजा के साथ धंधेबाज गिरफ्तार : बथनाहा। थाना क्षेत्र के दो अलग अलग जगहों से छापेमारी के दौरान करीब तीन किलो अवैध गांजा के साथ दो धंधेबाजों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एएसपी अभियान संजीव कुमार के नेतृत्व में में इस कार्रवाई की। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने बताया कि थाना क्षेत्र के मैबी बाजार से स्थानीय निवासी सुरेश कुमार के पास से डेढ़ किलो गांजा एवं जमुना वराही निवासी चुनचुन साह के पास से डेढ़ किलो गांजा बरामद किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:52 liters of liquor recovered, 13 arrested