DA Image
23 अक्तूबर, 2020|1:40|IST

अगली स्टोरी

धुंआ नहर से बेहोशी की हालत में मिला युवक

default image

सासाराम। नगर संवाददाता

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धुआं नहर से पुलिस ने बेहोशी की हालत में पड़ा एक युवक को बरामद किया है। युवक पानी में पड़ा था। जिसे गांव के लोगो ने बाहर निकाल पुलिस को सूचना दी। युवक के शरीर पर कपड़ा नही है। उसके कमर पर ट्रैक्टर चढ़ने के निशान हैं। इससे यह पता नही चला है कि उक्त युवक नहर के समीप कैसे आया व शरीर पर ट्रैक्टर चढ़ने के कैसे निशान हुए हैं। युवक बेहोश है जिसके कारण उसकी शिनाख्त नही हो पायी है।

मिली जानकारी के अनुसार उक्त गांव के युवक नहर की ओर टहल रहे थे। इसी बीच युवक को नहर के पानी के किनारे देखा। घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी। इसी दौरान मुफस्सिल थाना के एक पुलिस अधिकारी उस रास्ते कहीं जा रहे थे। उन्होने घटना की जानकारी अपने थानाध्यक्ष को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों को घायल युवक के बारे में जानकारी ली। वहीं कुछ ग्रामीणों का कहना है कि घायल युवक को एक बाइक से लाया गया व उसे नहर में धकेल दिया गया। सूत्रों के अनुसार उक्त युवक मुरादाबाद गांव का बताया जा रहा है। हलांकि पुलिस अभी इन बातों से इंकार कर रही है। बताया जा रहा है कि घायल युवक के शरीर पर कोई कपड़ा भी नही था। वैसे पुलिस युवक को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद उसको होश में आने का इंतजार कर रही है।

मुफस्सिल थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया की ग्रामीणों की सूचना पर युवक को अस्पताल पहुचाया गया है। वह नहर के समीप कैसे पहुंचा इसकी जानकारी युवक के होश में आने के बाद ही मिल पाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Youth found unconscious due to smoke canal