DA Image
28 जनवरी, 2021|11:17|IST

अगली स्टोरी

बेनी सिह कॉलेज में पठन-पाठन को ले यू आर ने की बैठक

default image

चेनारी। बेनी सिंह महाविद्यालय की विधि व्यवस्था सुदृढ़ करने व पढ़ाई सुचारू रूप से चलाने को ले यूआर डॉ. प्रमोद कुमार सिंह की अध्यक्षता में कर्मचारियों व प्राध्यापकों के साथ बैठक हुई। बैठक में यूआर ने कहा कि विश्वविद्यालय के निर्देश पर महाविद्यालय में प्राचार्य का प्रभार डॉ. आरपी तिवारी को दिया गया है। इनके नेतृत्व में सभी कर्मचारी व शिक्षक परिवार की तरह काम कर पठन-पाठन व्यवस्था सुदृण करें। शिक्षक स्नातक के छात्र-छात्राओं को मोबाइल से संपर्क कर महाविद्यालय में पठन-पाठन के लिए बुलाएं। प्रतिदिन कॉलेज में नन टीचिंग व टीचिंग स्टॉफ महाविद्यालय में नहीं आने पर एक सप्ताह का वेतन काटा जाएगा। हर हाल में महाविद्यालय पहुंच लंबित कार्यों को पूरा करें। विश्वविद्यालय के निर्देश पर इंटर महाविद्यालय के कर्मचारी व शिक्षकों की सूची भेजनी है। मेरिट के आधार पर महाविद्यालय में प्राचार्य बनाए गए हैं।

महाविद्यालय में कई काम लंबित है। इसे अविलंब दुरुस्त करें, तभी कर्मियों के वेतन का भुगतान किया जाएगा। महाविद्यालय को कुछ लोगों द्वारा लूटने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने महाविद्यालय का निरीक्षण कर कई निर्देश दिए। लाइब्रेरी को वृहद रूप देने व सफाई का निर्देश दिया। प्राचार्य डॉ. आरपी तिवारी ने कहा कि महाविद्यालय की उन्नति को ले सभी को एक साथ लेकर चलूंगा। अतिथियों को अंगवस्त्र भेंटकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ. आलमगीर अंसारी व संचालन प्रो. उमेश सिंह ने किया।

मौके पर पूर्व प्राचार्य डॉ. सत्यनारायण सिंह, डॉ. लक्ष्मण सिंह, रंग बहादुर सिंह, बबन सिंह, डॉ. प्रमोद सिंह, प्रो. गंगा बिशुन सिंह, वीरेंद्र सिंह, प्रो. सोमेश शशि, प्रो. संजय सिंह, लक्ष्मण सिंह व समाजसेवी राजीव रंजन टुटुल आदि कई लोग शामिल थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:UR Meeting for Reading at Beni Singh College