DA Image
7 अगस्त, 2020|6:16|IST

अगली स्टोरी

सासाराम: परिवारिक कलह से परेशान महिला ने की खुदकुशी

बिहार के रोहतास जिले के डेहरी थाना क्षेत्र के बारह पत्थर में गुरुवार की देर शाम परिवारिक कलह से एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। 

घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतिका 22 वर्षीय चंदा देवी बारह पत्थर निवासी मुन्ना पासवान की पत्नी है। जिसकी शादी 4 वर्ष पूर्व बारह पत्थर में हुई थी। परिवार वालों का कहना है, कि गुरुवार की दोपहर आपसी कलह को लेकर घर में मारपीट झगड़ा हुआ था। जिसके बाद मृतिका की ननद सोन नद में आत्महत्या का प्रयास की। किंतु आसपास के लोगों ने उसके ननद को बचाकर सोन नद से निकालकर नगर थाने की पुलिस के हवाले कर दिया। जिसके बाद वह पुनः अपने घर पहुंची और देर शाम के बाद आपस में मारपीट के बाद मोहल्ले वालों ने पुलिस को बताया कि चंदा देवी नामक महिला का घर में शव पड़ा है। 

सूचना पाकर पहुंची पुलिस जब मृतिका के घर पहुंची, घर मे  फांसी के फंदे पर झूल रही थी। जहां मृतिका के ससुराल वालों ने इसे आत्महत्या का मामला बताया है। बताया जाता है कि मृतिका के मायके भभुआ जिला के भगवानपुर थाना क्षेत्र के परमालपुर में है। ससुराल वालों का आरोप है कि उसकी पुत्री की हत्या की गई है। नगर थानाध्यक्ष चंद्रशेखर गुप्ता ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की जा रही है। अब तक किसी के द्वारा लिखित शिकायत नहीं की गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:troubled by family feud woman commits suicide in sasaram bihar