ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सासारामनिजी विद्यालय की गाड़ी पोखरे में पलटी, 29 बच्चे डूबने से बचे

निजी विद्यालय की गाड़ी पोखरे में पलटी, 29 बच्चे डूबने से बचे

करगहर थाना क्षेत्र के हरीनारायणपुर पोखरे में गुरुवार एक निजी विद्यालय की टाटा सुमो गाड़ी पोखरे में पलट गई। जिसमें सवार 29 बच्चे डूबने से बाल-बाल बच गए। घटना के संबंध में बताया जाता है कि डुमरा...

निजी विद्यालय की गाड़ी पोखरे में पलटी, 29 बच्चे डूबने से बचे
सासाराम।Fri, 02 Aug 2019 09:14 AM
ऐप पर पढ़ें

करगहर थाना क्षेत्र के हरीनारायणपुर पोखरे में गुरुवार एक निजी विद्यालय की टाटा सुमो गाड़ी पोखरे में पलट गई। जिसमें सवार 29 बच्चे डूबने से बाल-बाल बच गए।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि डुमरा स्थित ज्ञान भारती पब्लिक स्कूल से शैक्षणिक कार्य समाप्त होने के बाद विद्यालय के निजी वाहन से बच्चों को घर भेजा गया । जिसमें सोनवर्षा, हरीनारायणपुर ,कल्याणपुर ,बिलारी आदि गांवों के बच्चे सवार थे । उक्त टाटा सुमो गाड़ी जैसे ही नारायणपुर गांव के समीप स्थित पोखरे के पास पहुंची की अनियंत्रित होकर गहरे पानी में पलट गई। जिसमें सवार 29 बच्चे पानी में डूब गए ।ग्रामीणों ने तत्परता दिखाते हुए पानी में कूदकर बच्चों की जान बचाई।

घटना की सूचना पर पहुंचे बीडीओ मोहम्मद असलम ने बताया कि निजी विद्यालय के उक्त छोटे वाहन में भेड़ बकरियों की तरह 29 बच्चों को ठुसकर ले जाया जा रहा था । यह घटना गांव के समीप हुई और ग्रामीणों की तत्परता से बच्चों की जान बचाई गई  नहीं तो एक बड़े हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता था । उन्होंने बताया कि निजी विद्यालय के संचालक के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें