Nine days before missing students dead body recovered from schools garden - नौ दिन पूर्व गायब छात्र का शव स्कूल के बगीचे से बरामद DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नौ दिन पूर्व गायब छात्र का शव स्कूल के बगीचे से बरामद

सूर्यपुरा उच्च विद्यालय के पीछे गार्डेन से पुलिस ने एक किशोर का शव बरामद किया है। पुलिस के अनुसार विगत नौ दिन पूर्व 11 नवम्बर को बलिहार गांव निवासी अरविंद प्रसाद का 14 वर्षीय पुत्र आशीष कुमार जो नवम वर्ग  का छात्र था शाम में खेलने के दौरान गायब हो गया था। मामले को लेकर गायब किशोर के पिता द्वारा थाने में गुमसुदगी का सनहा दर्ज कराया गया था। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी हुई थी।

इसी बीच सोमवार को जब विद्यालय खुला तो सड़ांध बदबू आते देख शिक्षको ने जब देखा तो गार्डेन में किशोर का शव पड़ा हुआ था।जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है।

शव की स्थिति देख कर प्रतीत होता है कि हत्यारे ने उक्त किशोर को बुरी तरह से ईट-पत्थर से कुचल कर मार कर साक्ष्य छुपाने के लिये उच्च विद्यालय के गार्डेन में फेंक दिया है। चेहरा कुचले होने के कारण पहचान करने में थोड़ी परेशानी हुई। घटना की सूचना गायब किशोर के परिजनों को दे दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nine days before missing students dead body recovered from schools garden