DA Image
24 नवंबर, 2020|11:54|IST

अगली स्टोरी

विधायक ने गैंगमैन के घर जा की मातमपुर्सी

default image

बिक्रमगंज। निज संवाददाता

मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित जामताड़ा रेलवे स्टेशन पर गैंगमैन बिनोद यादव को अपराधियों द्वारा हत्या करने की सूचना पर विधायक संजय कुमार सिंह उनके पैतृक आवास नगर परिषद के धनगाईं पहुंच परिजनों से मुलाकात कर ढांढस बंधाया। विधायक ने आपदा में परिवार के लोगों को धौर्य धारण करने की अपील करते हुए हर तरह से सहयोग का आश्वासन दिया।

गौरतलब हो कि 22 अगस्त को ड्यूटी के दौरान असामाजिक तत्वों ने धारदार हथियार से हमला कर गैंगमैन विनोद यादव की हत्या कर दी। घटना के बाद परिवार में मातम है। विधवा मां व पत्नी की चीख-पुकार सुन आसपास के लोगों का कलेजा फटने लगता है। लोगों ने बताया कि गैंगमैन विनोद यादव के दो मासूम बच्चे है। घर में एक बूढ़ी मां, पत्नी के सिवा कोई नहीं है। विनोद एकलौते पुत्र थे। पिता की मृत्यु पहले हो चुकी है। कमाने वाला कोई सदस्य घर में नहीं है। विनोद की मौत के बाद बूढ़ी मां, दो मासूम बच्चे व पत्नी का सहारा कौन बनेगा, एक सवाल खड़े हो गया हैं।

मातमपुर्सी में विधायक के साथ गुप्तेश्वर प्रसाद गुप्ता, नंदजी सिंह, रामचंद्र नट, संतोष यादव, सोनू यादव, सैफ हुसैन, शेरा खान, बबलू सिंह, भोला यादव, सुखराम यादव आदि लोग थे।

फोटो नंबर - 17

कैप्शन- धनगाई में दिवंगत गैंगमैन के बच्चे से बातचीत करते विधायक।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:MLA went to the gangman 39 s house