ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सासारामट्रैक्टर से कुचल मिस्त्री की मौत, विरोध में सड़क जाम

ट्रैक्टर से कुचल मिस्त्री की मौत, विरोध में सड़क जाम

ट्रैक्टर से कुचल मिस्त्री की मौत, विरोध में सड़क जाम

ट्रैक्टर से कुचल मिस्त्री की मौत, विरोध में सड़क जाम
हिन्दुस्तान टीम,सासारामFri, 16 Mar 2018 07:06 PM
ऐप पर पढ़ें

अकोढीगोला। एक संवाददाता

रोहतास के अकोढीगोला-आयरकोठा पथ पर मधुरामपुर मोड़ के पास अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने पंक्चर बनाने वाली गुमटीनुमा दुकान में टक्कर मार दी। इस हादसे में गुमटी में बैठे पंक्चर बनाने वाली मिस्त्री की मौत घटना स्थल पर ही हो गई। उसकी मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने अकोढीगोला- आयरकोठा पथ पर मिस्त्री का शव रखकर रोड जाम कर दिया। रोड पर टायर जलाकर वाहनों का आवागमन बाधित कर दिया।

रोड जाम की सूचना पाकर प्रखंड विकास पदाधिकारी तथा थानाध्यक्ष राजकुमार प्रसाद पहुंचे। दोनों पदाधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन गुस्साए ग्रामीणों ने उनकी एक न सुनी। ग्रामीण प्रशासन के खिलाफ नारे लगाते रहे। सड़क जाम होने से वाहनों की लंबी कतार लग गई। जब प्रशासनिक अधिकारियों ने मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने का आश्वासन दिया, तो लोगों ने जाम हटाया। उसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेजा।

बताया जाता है कि अवैध बालू लदा ट्रैक्टर आयरकोठा की ओर से अकोढ़ीगोला की तरफ आ रहा था। ट्रैक्टर के चालक ने जब अपने पीछे पुलिस के वाहन को देखा, तो डर गया। पकड़े जाने के भय से चालक चल रहे ट्रैक्टर से कूदकर भाग गया। इससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर गुमटी से जा टकरायी। गुमटी में मिस्त्री बैठा हुआ था, इसलिए उसे कुचलते हुए ट्रैक्टर के पहिए करीब की नाले में जाकर गिर पड़े। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक पंक्चर मिस्त्री छपरा के गनपत टोला का निवासी ईसा अंसारी था। उन्होंने बताया कि पुलिस ने अवैध बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। इसके अलावा ट्रैक्टर के चालक तथा मालिक के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें