ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सासारामकिसान के घर का ताला तोड़ लाखों की चोरी

किसान के घर का ताला तोड़ लाखों की चोरी

(पेज तीन की सेकेंड लीड) ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब

किसान के घर का ताला तोड़ लाखों की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,सासारामSun, 13 Sep 2020 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

सासाराम। नगर संवाददाता

शहर के तकिया मोहल्ले में शनिवार की रात चोरों ने एक किसान के घर का ताला तोड़ लाखों रूपये के गहने, कपड़े व कीमती सामानों की चोरी कर ली। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के संबंध में आस-पास के लोगों से पूछताछ भी की। किसान सरोज चौबे करगहर थाना के बहुआरा गांव के निवासी हैं। वे तकिया में प्रमोद साह के मकान में किराये पर परिवार के साथ रहते हैं व अपनी गाड़ी चलाकर परिवार का भरण-पोषण करते हैं।

बताया जाता है कि सरोज शनिवार की रात घर में ताला बंदकर परिवार के साथ गांव गए थे। रात में घर को बंद देख चोरों ने ताला तोड़ दिया। घर में रखे किसान की पत्नी के कीमती गहने, कपड़े व अन्य सामान चुराकर फरार हो गए। सुबह में घर का ताला टूटा देख मकान मालिक ने सरोज को सूचना दी। पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच घटना की जांच की। चोरों द्वारा आलमीरे से लेकर बक्से तक ताला तोड़ा गया था। इसलिए सारे सामान घर में बिखरे पड़े थे। किसान के पहुंचने के बाद जानकारी हुई कि उनकी पत्नी की लगभग ढाई लाख रूपए के गहने, कीमती कपड़े व अन्य सामानों को चोरों द्वारा चोरी कर ली गयी है। घर में जिस तरह से सामान बिखरे पड़े था। उसे देखकर ऐसा लग रहा था कि चोर घर में काफी समय तक बारी-बारी से ताला तोड़कर सामान की जांच कर रहे थे। घटना को ले नगर थाने में एफआईआर दर्ज करायी गयी है।

घटना के संबंध में नगर थानाध्यक्ष कमाख्या नारायण सिंह ने बताया कि पुलिस को किसान के घर से चोरों के कुछ सुराग मिले हैं। पुलिस मिले सुराग पर चोरों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। इसके अलावे शहर में गश्त बढ़ा दिया गया है। रात में सड़क या मोहल्ले में दिखने वाले प्रत्येक लोगों का सत्यापन करने का निर्देश दिया गया है।

फोटो नंबर-2

कैप्शन- तकिया मोहल्ले में चोरों द्वारा विखरा गया घर का सामान।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें