DA Image
26 जनवरी, 2021|11:55|IST

अगली स्टोरी

सासाराम: क्वारंटाइन सेंटर में प्रवासी मजदूर की मौत

in jhansi cousins run sticks for land dispute two death

दरिहट थाना क्षेत्र के निवासी 35 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत मंगलवार की रात दरिहट स्थित क्वारंटाइन सेंटर में हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही जहां सेंटर में रह रहे मृतक के परिवार के सदस्यों ने रोते बिलखते इसकी सूचना अधिकारियों को दी। वही गांव के लोग भी घटना के बाद सशंकित नजर आ रहे हैं।

बताया जाता है, कि मृतक मनोज पाल दरिहट निवासी बिंदेश्वरी पाल का पुत्र है। जिसका एक भाई मुंबई में रिक्शा चलाता है। फरवरी महीने में सपरिवार मुंबई गए थे। जहां मृतक अपना कैंसर का इलाज करा रहा था। इसी बीच लॉक डाउन होने के बाद 8 दिन पूर्व सपरिवार गांव लौटे और रामप्यारी बालिका उच्च विद्यालय स्थित क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे थे। क्वारंटाइन सेंटर में मृतक के अलावे उसकी मां, भाई व पिता रह रहे हैं।

घटना सूचना की सूचना मिलने के बाद गांव या पड़ोस का कोई भी व्यक्ति क्वारंटाइन सेंटर जाने से डर रहा है। वहीं सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष तिल्ला उराव क्वारंटाइन सेंटर पहुंचकर स्थिति पर नजर रख रहे हैं। किसी तरह के कोई कानून व्यवस्था की स्थिति उत्पन्न ना हो, इसलिए सेंटर पर पुलिस कैंप कर रही है। इसकी जानकारी वरीय अधिकारियों को भी दी गई है।

बीडीओ अरुण कुमार ने बताया कि मृतक पूर्व से कैंसर पीड़ित था। बावजूद कोरोना गाइडलाइन के अनुसार मृतक के शव का पोस्टमार्टम के साथ साथ सैंपल भी लिया जाएगा। तथा वरीय अधिकारियों के निर्देश पर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Migrant worker dies in quarantine center in Dehri Sasaram Bihar