ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सासारामसासाराम शहर में लॉकडाउन की उड़ रही है धज्जियां

सासाराम शहर में लॉकडाउन की उड़ रही है धज्जियां

(पेज चार की लीड) ने के बाद एक बार नहीं पहुंची है प्रशासन की टीम सासाराम। नगर संवाददाता कोरोना वायरस को ले पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। लोग घरों में कैद हैं। सिर्फ जरुरत के सामानों को लेने के लिए...

सासाराम शहर में लॉकडाउन की उड़ रही है धज्जियां
हिन्दुस्तान टीम,सासारामSat, 28 Mar 2020 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

सासाराम। नगर संवाददाता

कोरोना वायरस को ले पूरे देश में लॉकडाउन लागू है। लोग घरों में कैद हैं। सिर्फ जरुरत के सामानों को लेने के लिए एक-दो लोग बाजार में निकल रहे हैं। लेकिन, इससे अलग शहर के पुराने गोला बाजार में हर दिन लॉकडाउन की धज्जियां उड़ रही है। जहां जरुरी सामानों की दुकानों के अलावे कपड़ा व मिठाई की दुकान हर दिन खुल रही है। बाजार में लोगों की भीड़ भी आम दिनों की हो रही है। हजारो की संख्या में लोग बाजार में पहुंच कर खरीदारी कर रहे हैं। कोरोना संक्रमण की ना तो दुकानदारो की चिंता है, ना हीं खरीदारों को। दुकानों को खोलने के बाद सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं हो रहा है। बाजार की संकीर्ण गलियो में एक साथ सैकड़ों लोग घूम रहे हैं। कुछ दुकानदारों द्वारा दुकानों को लगातार खोलने के कारण घरों में बैठे दुकानदार भी अपनी दुकान खोलने लगे हैं। बड़ी बात कि लॉकडाउन होने के बाद एक बार भी पुलिस या प्रशासन की टीम गोला बाजार की घनी बस्ती में नहीं पहुंची है। इस कारण बिना काम के भी लोगों की गलियों में भीड़ जमा हो रही है।

कहते है अधिकारी

सदर एसडीओ राजकुमार गुप्ता ने कहा कि लॉकडाउन सभी की सुरक्षा के लिए की गई है। सभी लोगों को इसमें सहयोग करना चाहिए। इसके बाद भी कोई बिना जरुरत के सामान वाले दुकानों को खोलता है, तो उस पर कारवाई होगी। इसके लिए दुकानों के वीडीयोग्राफी कराने का निर्देश सरकारी कर्मियों को दिया गया है। दोषियों पर एफआईआर दर्ज कराई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें