ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सासारामसासाराम: होटल बुद्ध बिहार में लगी आग, घंटों प्रयास के बाद पाया गया काबू

सासाराम: होटल बुद्ध बिहार में लगी आग, घंटों प्रयास के बाद पाया गया काबू

बिहार के सासाराम शहर के पाली रोड स्थित बुद्धा विहार होटल में शुक्रवार की दोपहर शार्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। जिसमें लाखों रुपए के संपत्ति का नुकसान बताया जाता है। घंटों प्रयास के बाद अग्निशमन की दल...

सासाराम: होटल बुद्ध बिहार में लगी आग, घंटों प्रयास के बाद पाया गया काबू
डेहरी। एक प्रतिनिधिFri, 01 May 2020 03:32 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के सासाराम शहर के पाली रोड स्थित बुद्धा विहार होटल में शुक्रवार की दोपहर शार्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। जिसमें लाखों रुपए के संपत्ति का नुकसान बताया जाता है। घंटों प्रयास के बाद अग्निशमन की दल ने आग पर काबू पा लिया है। 

घटना के बारे में बताया जाता है कि बुद्ध विहार होटल के रिसेप्शन पर रहने वाले सभी स्टाफ दोपहर में भोजन करने गए थे, कि अचानक उसी समय विद्युत शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग की लपट देखकर होटल के कर्मचारी आग बुझाने के लिए दौड़े। तब तक आग की लपट ने विकराल रूप धारण कर लिया था। होटल के कर्मचारी समेत आसपास के लोग आज के बुझाने के प्रयास में जुट गए। साथ ही इसकी सूचना नगर थाना पुलिस की टीम व अग्निशमन दल को दी। करीब एक घंटे बाद बाद पहुंचा अग्निशमन दल ने आग पर काबू पाया। अगलगी की घटना को लेकर आसपास के लोगों में अफरा-तफरी का माहौल देखा गया। 

होटल के डायरेक्टर फते बहादुर सिंह की मानें तो इस अगलगी की घटना में लाखों रुपए की संपत्ति का नुकसान हुआ है। शार्ट सर्किट से आग कैसे लगी, और अगलगी की घटना के पीछे कारण क्या है? इसकी पूरी जांच विद्युत विभाग कर रही है। बताते चलें कि इसके पूर्व भी शार्ट सर्किट से डेहरी बाजार में कई दुकान जलकर राख हो चुका है। बार-बार शॉर्ट सर्किट से आग लगने की घटना ने विद्युत विभाग पर सवाल भी खड़ा करता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें