ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सासारामडेहरी: खुलेआम घूम रहे कोरोना पॉजिटीव मरीज, स्वास्थ्य विभाग बेपरवाह

डेहरी: खुलेआम घूम रहे कोरोना पॉजिटीव मरीज, स्वास्थ्य विभाग बेपरवाह

लॉकडाउन के बाद अनलॉक टू में कोरोना संक्रमण कम होने के बजाय तेजी से बढ़ता जा रहा है। डेहरी शहरी क्षेत्र से लेकर ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ने से कल तक बेपरवाह बने लोग अब भय...

डेहरी: खुलेआम घूम रहे कोरोना पॉजिटीव मरीज, स्वास्थ्य विभाग बेपरवाह
डेहरी हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Jul 2020 03:14 PM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन के बाद अनलॉक टू में कोरोना संक्रमण कम होने के बजाय तेजी से बढ़ता जा रहा है। डेहरी शहरी क्षेत्र से लेकर ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ने से कल तक बेपरवाह बने लोग अब भय खाने लगे हैं। 24 घंटे के अंदर शहरी क्षेत्र में पांच व ग्रामीण क्षेत्र में एक पॉजिटिव मरीज मिलने से लोगों में हड़कंप है। कोरोना मरीज खुलेआम गली व रोड पर घूम रहे हैं। इससे लोग भयभीत व सशंकित हैं। प्रशासन से कोरोना संक्रमित मरीज को आइसोलेशन सेंटर भेजने का आग्रह कर रहे हैं। 

स्वास्थ विभाग की रिपोर्ट के अनुसार गांधीनगर के मृतक संवेदक की पुत्री के अलावा गांधीनगर के ही एक युवक, पानी टंकी सनबीम पब्लिक स्कूल के समीप का एक व्यक्ति, डालमियानगर की स्थिति ईएसआई गेट के समीप का एक व्यक्ति तथा प्रखंड क्षेत्र के बराव कलां निवासी एक युवक में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसके बावजूद कोरोना पीड़ित मरीजों को 24 घंटे बाद भी आइसोलेशन सेंटर में भर्ती नहीं कराया जा सका है। अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक डॉक्टर संजीव कुमार ने बताया कि भैंसहा व भलुआडी के 40 लोगों का कोरोना सैम्पल लेकर जांच हेतु सदर अस्पताल सासाराम भेजा गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें