ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सासारामछेड़खानी करने का विरोध किया तो भाई को मार दी गोली

छेड़खानी करने का विरोध किया तो भाई को मार दी गोली

(पेज तीन की लीड) अ अ अ अ अ अ अ अ अ अ अ अ अ

छेड़खानी करने का विरोध किया तो भाई को मार दी गोली
हिन्दुस्तान टीम,सासारामFri, 04 Sep 2020 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

करगहर। एक संवाददाता

बड़हरी ओपी के खैरही गांव में शुक्रवार को बहन के साथ छेड़खानी करने वाले युवक के घर शिकायत करने पहुंचे तो भाई को गोली मार दी। जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। जख्मी हालत में खून से लथपथ युवक को ग्रामीणों ने पीएचसी में भर्ती किया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

घटना के संबंध में ओपी प्रभारी रवि भूषण कुमार ने बताया कि खैरही के निवासी श्रीनिवास सिंह पड़ोस के धीरज कुमार सिंह को कुछ रुपए उधार में दिए थे। उधार मांगने के लिए श्रीनिवास सिंह ने अपने भाई गुड्डू कुमार को घर भेजा। जब वह धीरज सिंह के घर पहुंचा तो पुरुष सदस्य घर में उपस्थित नहीं थे। धीरज कुमार की बहन ने कहा कि सभी लोग खेत गए हैं। इतना सुन उसे अकेली देख वह घर में घुस गया व छेड़छाड़ करने लगा। विरोध कर वह जोर से चिल्लाने लगी। आसपास के लोग आने लगे। लोगों को आते देख वह तेजी से घर से निकल गया। जब धीरज कुमार सिंह घर पहुंचा तो उसकी बहन ने शिकायत की। जिसे सुन आग-बबूला हो श्रीनिवास सिंह के घर शिकायत करने गया। जिसे सुन श्रीनिवास सिंह के परिवार के लोग हाथापाई करने लगे। दोनों ओर से मारपीट हो शुरू हो गई। इस बीच देसी पिस्तौल से श्रीनिवास सिंह ने उस पर गोलियां चला दी। गोली धीरज के बाएं हाथ को चीरते हुए बाहर निकल गई। खून से लथपथ मूर्छित होकर वह जमीन पर गिर पड़ा। जिसे देख ग्रामीणों ने तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया।

ओपी प्रभारी ने बताया कि इस संबंध में धीरज कुमार सिंह के पिता बिंदेश्वरी सिंह ने गुड्डू कुमार सिंह व श्रीनिवास के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है। गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

फोटो नंबर- 9

कैप्शन- गोली लगने से जख्मी युवक का इलाज कराते परिजन।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें