ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सासारामशराब के कारोबारियों ने पिकअप भान में मारी टक्कर

शराब के कारोबारियों ने पिकअप भान में मारी टक्कर

बोरा में शराब लेकर बाइक से आ रहे कारोबारियों ने एक पिकअप भान में टक्कर मार दी। इस हादसे में उनकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों कारोबारी जख्मी होकर बेहोश हो...

शराब के कारोबारियों ने पिकअप भान में मारी टक्कर
हिन्दुस्तान टीम,सासारामWed, 25 Apr 2018 01:37 AM
ऐप पर पढ़ें

बोरा में शराब लेकर बाइक से आ रहे कारोबारियों ने एक पिकअप भान में टक्कर मार दी। इस हादसे में उनकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों कारोबारी जख्मी होकर बेहोश हो गए।

उनको इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। यह घटना मंगलवार को दोपहर की है। सामाचार लिखे जाने तक दोनों जख्मी धंधेबाजों की हालत नाजुक थी। अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष में उनका इलाज पुलिस के संरक्षण में किया जा रहा है। थानाध्यक्ष अकरम अंसारी ने बताया कि कारोबारियों के पास से एक बोरे में 51 बोतल अंग्रेजी शराब व कारोबारियों की बाइक तथा पिकअप भान को जब्त कर लिया गया है। दोनों धंधेबाजों की पहचान कर ली गई है। वे मालियाबाग के निवासी हैं। उनका नाम रवि उर्फ सचिन तथा चंदन कुमार है। बताया जाता है कि एक अपाची बाइक पर सवार दो धंधेबाजमालियाबाग की ओर से एक बोरा में अंग्रेजी शराब लेकर शहर में आ रहे थे। पुलिस को इसकी सूचना मिली, तो वह धंधेबाजों को पकड़ने के लिए निकली। धंधेबाजों को भी सूचना मिली कि पुलिस को उनकी जानकारी मिल गई है। थाना से पुलिस पकड़ने के लिए चल दी है। इस कारण वह बाइक को तेज गति से चला रहे थे। जब एसटीएसएन ग्लोबल स्कूल के पास पहुंचे, तो विपरीत दिशा से आ रहे पिकअप भान से टकरा गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें