ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सासारामअमित सिंह ने मुकेश साह पर चलायी थी गोली

अमित सिंह ने मुकेश साह पर चलायी थी गोली

 मुफस्सिल थाना के शाहपुर गांव में सोमवार की शाम अमित सिंह ने मुकेश साह पर चलायी थी गोली। उसके बाद नहौना के अमजद खान व पतिया के नवनीत मिश्रा अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से  शाहपुर के अमित को साथ...

अमित सिंह ने मुकेश साह पर चलायी थी गोली
सासाराम। नगर संवाददाताThu, 25 Oct 2018 12:36 AM
ऐप पर पढ़ें

 मुफस्सिल थाना के शाहपुर गांव में सोमवार की शाम अमित सिंह ने मुकेश साह पर चलायी थी गोली। उसके बाद नहौना के अमजद खान व पतिया के नवनीत मिश्रा अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से  शाहपुर के अमित को साथ लेकर भाग निकले थे। इस संबंध में मुकेश के पिता ओम प्रकाश साह ने तीनों पर नामजद एफआईआर दर्ज करायी है।
 एफआईआर में कहा गया है कि अमित गांव के लड़कों को पहले से भी डराते-धमकाते रहा है। दो दिन पहले भी गांव में मारपीट की थी और गोली मारने की धमकी दी थी। रंगदारी करना और लोगों को डराना उसका शौक है। उसका सहयोग नहौना के अमजद खान और पतिया के नवनीत मिश्रा करते रहे हैं। गोली बारी की घटना के बाद भी भगाने में दोनों ने मदद की थी। मुकेश के पिता ने गांव के अन्य लोगों को भी तीनों से खतरा होने की बात कही है। पुलिस मुकेश के परिजनों की शिकायत पर पतिया गांव में नवनीत के घर छापामारी करके गोलीबारी के बाद भागने में इस्तेमाल की गई  बुलेट बाइक  जब्त कर ली है। जबकि तीनों घटना के बाद से फरार हैं। इस घटना से शाहपुर गांव के लोगों में आक्रोश है। ग्रामीण कहते हैं कि मुकेश काफी शरीफ लड़का था और दिल्ली में नौकरी करता था। वह दशहरा में गांव आया था। मंगलवार की शाम में उसे वापस लौटना था। थानाध्यक्ष कमलेश्वर कुमार ने बताया कि एफआईआर के अभियुक्तों की तलाश की जा रही है। विदित हो कि  गांव में गोली लगने से घायल मुकेश का प्राथमिक उपचार के बाद बनारस रेफर किया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें