ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सासारामकोचस में सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, दो घायल

कोचस में सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, दो घायल

(पेज तीन की लीड) ब ब ब ब ब बब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब

कोचस में सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, दो घायल
हिन्दुस्तान टीम,सासारामTue, 18 Jun 2019 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

एसएन महाविद्यालय के पास सासाराम चौसा पथ पर हुई घटना

मृतकों में नवादा जिला के अकबरपुर गांव का सख्स है शामिल

कोचस। एक संवाददाता

कोचस थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। पहली घटना एसएन महाविद्यालय के पास सासाराम चौसा पथ पर हुई, जिसमें ट्रक ने एक पिकअप में टक्कर मार दी। इससे पिकअप पेड़ से जा टकराया। उस पिकअप वान पर सवार नवादा जिला के खतेरिया मधेपुरा थाना के अकबरपुर गांव के निवासी लालजी सिंह यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि फतेहपुर नवादा निवासी संजय यादव व सुधीर यादव घायल गंभीर रूप से हो गए। घायलों का इलाज राजकीय अस्पताल में चल रहा है। चिकित्सक संग्राम सिंह ने बताया कि दोनों अब खतरे से बाहर हैं।

बताया जाता है कि हादसे में घायल हुए लोग पिकअप से चौसा मेला जा रहे थे। मेले से दुधारू पशुओं की खरीदारी व विक्री का धंधा करते है। वह पिकअप से करगहर की ओर से आ रहे थे कि यह हादसा हो गया। वहीं, राष्ट्रीय उच्च पथ पर उसरांव गांव के समीप बाइक से अपने गांव जा रहे अनिल सिंह को भी एक ट्रक ने धक्का मार दिया। इससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दोनों शवों को पुलिस ने पोस्ट मार्टम के लिए सासाराम भेज दिया है। एक अन्य घटना में नौंवा मोड़ के समीप रामनगर नोखा की निवासी कमलेश्वरी देवी बाइक से गिरकर जख्मी हो गई। उसका इलाज एक निजी अस्पताल में कराया जा रहा है।

फोटो नंबर-10

कैप्शन- कोचस पीएचसी में इलाजरत घायल।

किसान की मौत से गांव में पसरा मातम

अनिल सिंह के घर में पंद्रह दिन पहले हुई थी शादी

गम में तब्दील हो गई एक पखवारे में शादी की खुशी

कोचस। एक संवाददाता

नौंवा गांव के किसान अनिल कुमार सिंह की सोमवार रात्रि में हुई मौत से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। गांव के लोगों को इस मनहूस खबर ने स्तब्ध कर दिया है कि गांव के एक किसान की दर्दनाक मौत हो गई है। अकस्मात दुख का पहाड़ टूटने पर मृतक की पत्नी बिंदु देवी का रो-रोकर हाल बुरा है। वह बेसुध हो जा रही है। महिलाएं उसे पानी के छीटें मारकर होश में लाने का प्रयास कर रही है। इस घटना से पूर्व कभी गुलजार रहने वाले मोहल्लें में सन्नाटा है। हर चेहरा उदास है। मृतक के परिजन अरूण कुमार सिंह, हम के जिला महासचिव सत्यनारायण सिंह उज्जैन ने बताया कि अनिल सिंह रात्रि दस बजे वे कोचस से जेसीबी मिट्टी गिरायी का हिसाब करके नौंवा के लिए चले थे। उसरांव गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रहे बोलेरो ने टक्कर मार दी। इससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। ही बोलेरो का नम्बर प्लेट घटनास्थल पर जरूर पाया गया है। लेकिन, चालक वाहन लेकर भाग निकला। मृतक अनिल सिंह अपने पीछे एक पुत्र अंशु कुमार व तीन पुत्रियों को छोड़ गये हैं। दो बच्चियों की शादी हो चुकी है। जिस घर में खुशी का माहौल था, वहां आज मातम है। पंद्रह दिन पूर्व ही अनिल सिंह के पुत्र अंशु कुमार सिंह का शादी हुई थी। घर में नई नवेली दुल्हन आने से घर में खुशी का माहौल था। अचानक खुशी गम में तब्दील हो गई है। अनिल सिंह के बुजुर्ग पिता कमला सिंह अपने पुत्र की मौत से गहरे सदमे में हैं। तीन पुत्रों में दो पुत्रों की मौत ने उन्हें तोड़ कर रख दिया है।

फोटो नंबर-19

कैप्शन- नौंवा गांव में मृतक अनिल सिंह के घर में मौजूद शोकाकुल परिजन।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें