ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार सासारामचोरी की घटना के 17 दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं हुए चोर (पेज तीन)

चोरी की घटना के 17 दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं हुए चोर (पेज तीन)

पीड़ित के पुत्र ने मुख्यमंत्री को आवेदन भेज उद्भेदन करने की लगाई गुहार ब्लाइंड केस में भंडाफोड़ करने में होती है परेशानी, पुलिस कर रही...

चोरी की घटना के 17 दिन बाद भी गिरफ्तार नहीं हुए चोर (पेज तीन)
हिन्दुस्तान टीम,भभुआMon, 21 Mar 2022 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

पीड़ित के पुत्र ने मुख्यमंत्री को आवेदन भेज उद्भेदन करने की लगाई गुहार

ब्लाइंड केस में भंडाफोड़ करने में होती है परेशानी, पुलिस कर रही कार्रवाई

रामपुर, एक संवाददाता। बेलांव थाना क्षेत्र पानापुर गांव में किसान के घर तीन मार्च को हुई चोरी की घटना में शामिल बदमाश अब तक गिरफ्तार नहीं किए जा सके। जबकि मामले में चार मार्च को मुकदमा दर्ज कराया गया है। मुकदमा दर्ज करने के करीब 17 दिन बाद भी पुलिस के हाथ अज्ञात चोरों के गिरेबान तक नहीं पहुंच सके। उधर, गृह स्वामी में पुलिस प्रशासन की कार्रवाई पर असंतोष जता रहे हैं। गृह स्वामी के पुत्र योगेन्द्र कुमार चौबे ने ऑनलाइन सीएम को आवेदन देकर चोरी की घटना में शामिल अज्ञात चोरों की गिरफ्तारी की गुहार लगाई है।

आवेदन में लिखा गया है कि नशा मुक्ति को लेकर देश में बिहार की छवि काफी साफ- सुथरी है। लेकिन, चोरी की घटना में शामिल लोगों को स्थानीय पुलिस पकड़ नहीं पा रही है। थाने में मुकदमा दर्ज कराने के 17 दिनों बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। चोरों द्वारा उनके घर से करीब 7-8 लाख रुपए का गहना व 70 हजार रुपए की नकद चोरी हुई है। हालांकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि ब्लाइंड केस में आरोपी का पता करने में परेशानी होती है। फिर भी पुलिस अपने स्तर से कार्रवाई कर रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें