अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेलवे के पैसे की लूट मामले में पुलिस ने दो लिया हिरासत में

(हिन्दुस्तान फॉलोअप)

हिरो होंडा एजेंसी लूट मामले में शामिल आरोपितों से पुलिस कर रही पूछताछ

हिरासत में लिए गए आरोपितों की निशानदेही पर पुलिस कर रही है छापामारी

सासाराम। हिन्दुस्तान संवाददाता

रेलवे बुकिंग की राशि लूटने आए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है। मंगलवार की रात में शहर के खिड़की घाट, डिलियां समेत कई ठिकानों पर छापेमारी की गई। हालांकि पुलिस को अभी तक कोई लूटेरा हाथ नहीं लगा है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ कर रही है। हिरासत में लिए गए लोगों की निशानदेही पर छापेमारी की जा रही है।

एएसपी राजेश कुमार ने बताया कि रेलवे के पैसे लूटने आए अपराधियों की पहचान की जा रही है। इस मामले में मारा गया लूटेरा खिड़की घाट का निवासी पंकज गिरी वर्ष 2011 में हिरो होंडा एजेंसी लूट मामले में भी शामिल था। इस लूटकांड में पंकज के अलावा उसके कई अन्य साथी भी शामिल थे। उस लूट मामले में शामिल दो अन्य आरोपितों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उन दोनों से कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसपी ने बताया कि लूटेरा की पीटकर की गई हत्या के मामले में करीब डेढ़ सौ अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। प्रतिष्ठानों के साथ-साथ बैंक के बाहर लगाए गए सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला जा रहा है।

विदित हो कि भारतीय स्टेट बैंक की प्रधान शाखा के समीप मंगलवार को रेलवे का पैसा लूटने आए एक अपराधी को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला था। जबकि अन्य लुटेरे फरार हो गए थे। लूटरों ने पहले रेल कर्मी के साथ मारपीट की। उसके बाद पिस्टल के बट से एक कर्मी को घायल कर दिया था। लुटेरों की गोलीबारी से एक महिला के पैर में गोली लगी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: