DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेल वर्क शॉप को लेकर एनडीए की पदयात्रा

कार्यकर्ताओं ने मिठाइयां बांटकर क्षेत्रीय सांसद को दी बधाई

चेंबर ऑफ कॉमर्स ने कर्पूरी की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण

डेहरी। एक प्रतिनिधि

बंद रोहतास उद्योग पुंज के परिसर में रेलवे के वर्कशॉप खोले जाने का रास्ता साफ होने के बाद उत्साहित एनडीए कार्यकर्ताओं ने सोमवार को शहर में पदयात्रा की। लोगों के बीच मिठाइयां बांटी। इसके लिए क्षेत्रीय सांसद को बधाई भी दी। चेंबर ऑफ कॉमर्स ने कर्पूरी ठाकुर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके मिठाइयां बांटी। रालोसपा के जिलाध्यक्ष रामचंद्र ठाकुर की अध्यक्षता में बाबूगंज स्थित पूर्व उप मुख्य पार्षद सुनीता देवी के आवास पर एनडीए कार्यकर्ताओं की बैठक हुई।

सर्वप्रथम गंगौली पंचायत के मुखिया देवानंद सिंह के पुत्र बलजीत सिंह के निधन पर शोक प्रकट किया। उसके बाद झंडा व बैनर के साथ कार्यकर्ता पद यात्रा के लिए निकले। वह मुख्य बाजार होते हुए थाना चौक पहुंचे। जहां कर्पूरी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके मिठाई बांटी। अपने संबोधन में रालोसपा के प्रदेश सचिव रिंकू सोनी ने कहा कि केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा का सार्थक प्रयास सफल हो रहा है। यही कारण है कि शनिवार को कबाड़ बिक्री पर मुहर लग गई। कबाड़ हटाने के बाद वर्कशॉप का निर्माण होगा। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व रेल मंत्री पीयूष गोयल भी बधाई के पात्र हैं।

प्रदेश उपाध्यक्ष राम परिहार सिंह ने कहा कि आने वाले दिनों में रेल कारखाना का शुभारंभ होगा। पदयात्रा में मुन्ना कुशवाहा, अजय सिंह, बनारसी कुशवाहा, डब्लू कुशवाहा, जयनाथ वर्मा, प्रमोद, जितेंद्र भगत, सुनील गुप्ता, दिलीप स्वर्णकार, धर्मेंद्र सिंह, उमेश यादव, विनय गुप्ता आदि शामिल थे। चेंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव बबल कश्यप ने भी मिठाई वितरण किया।

फोटो नंबर-3

कैप्शन- रेल कारखाना को लेकर पदयात्रा में शामिल एनडीए कार्यकर्ता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ि