DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रेनों में चोरों को पकड़ने के लिए वेश बदल रही पुलिस

सावन के मेला में बढ़ी भीड़ को देखते हुए आरपीएफ अलर्ट

माइक से यात्रियों को सावधानी बरतने के लिए किया जा रहा आगाह

सासाराम। नगर संवाददाता

श्रावणी मेला शुरू होने के साथ ही ट्रेनो में भीड़ बढ़ गई है। करीब हर ट्रेनों में कांवरियों का भीड़ देखने को मिल रही है। भीड़ में चोरी की घटनाएं भी अधिक होती है। इसे देखते हुए रेल पुलिस चोरों तक पहुंचने के लिए तरह-तरह का वेश बदलकर ट्रेनों में घूम रही है। ताकि कांवरिया सुरक्षित यात्रा कर सके। कुछ पुलिस कर्मियों को सादे लिबास में लगाया गया है, तो कुछ कांवरिया के वेश में भी ट्रेन में घूम रहे हैं।

रेलवे सुरक्षा बल और जीआरपी के जवान स्टेशनों पर भी तैनात किए गए हैं। दुर्घटनाओं से बचने के लिए यात्रियों को स्टेशनों पर रेलवे ट्रैक पार करने पर रोक लगायी गई है। आरा रेल खंड पर सवारी गाड़ी में कोई यात्री ट्रेन की छत या इंजन पर सवार होकर सफर नहीं करे, इसके लिए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। यात्रियों को सावधानी से यात्रा करने के लिए माइक से हर समय आगाह किया जा रहा है। रात्रि में स्टेशन पर रुकने वाले यात्रियों को विशेष सुरक्षा दी जा रही है।

आरपीएफ के इस्पेक्टर पंकज प्रकाश व जीआरपी के थानाध्यक्ष ज्योति प्रकाश ने बताया कि श्रावणी मेला में ट्रेनों व स्टेशनों पर दोगुनी भीड़ हो गई है। इसे देखते हुए विशेष सुरक्षा का प्रबंध किया गया है। बिना टिकट यात्रा करने वालों के खिलाफ ट्रेनों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। चोरों को पकड़ने के लिए सुरक्षा बल ट्रेनों में वेश बदलकर घूम रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सा