ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरसरायरंजन में युवक की गोली मारकर हत्या

सरायरंजन में युवक की गोली मारकर हत्या

मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बखरी बुजुर्ग गांव में एक युवक की गोली मार हत्या कर दी गयी। शनिवार की सुबह युवक की हत्या की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव...

सरायरंजन में युवक की गोली मारकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरSun, 18 Nov 2018 12:11 AM
ऐप पर पढ़ें

मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बखरी बुजुर्ग गांव में एक युवक की गोली मार हत्या कर दी गयी। शनिवार की सुबह युवक की हत्या की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक की पहचान मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के बखरी बुजुर्ग निवासी रामानंद पाल का पुत्र रत्नेश कुमार पाल (18) के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि शनिवार की सुबह खेत में शौच के लिए कुछ लोग जा रहे थे। इसी दौरान अंधेरी पोखर के समीप हल्दी के खेत से निकलने वाली पगडंडी पर खून से लथपथ होकर एक युवक पड़ा हुआ था। जब लोग पास में जाकर देखा तो सिर में गोली लगी थी और युवक मरा परा था। सिर में गोली लगने के कारण युवक का चेहरा पहचानना काफी मुश्किल हो रहा था। शौच जा रहे लोगों ने गांव में आकर घटना की जानकारी लोगों को दी। जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। काफी मशक्कत के बाद युवक की पहचान की गई।

ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी मुसरीघरारी पुलिस को दी। घटना की सूचना पर पहुंचे मुसरीघरारी थानाध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण, बीडीओ गंगा सागर सिंह, सीओ इरशाद अहमद घटना की छानबीन में जुट गए। पुलिस को घटनास्थल पर से लाश के पास से गोली का एक खोखा भी बरामद किया है।

30 हजार रुपए के लिए गई जान

सरायरंजन | महज तीस हजार रुपए मांगने पर हत्यारों ने रत्नेश की गोली मारकर हत्या कर दी। रत्नेश ने एक माह पूर्व अपने मित्र को रुपए दिए थे। तगादा करने पर आज कल का रत्नेश को आश्वासन दे दिया करता था। शुक्रवार की रात रत्नेश का मित्र व दो अन्य लोग उसको घर से बुलाकर ले गया। इस दौरान रत्नेश अपने भाई की अपाचे बाइक से अपने मित्रों के साथ घर से चल दिया। काफी रात होने पर रत्नेस के घर नहीं लौटा से तो परिवार के सदस्यों को चिंता सताने लगी। शनिवार की सुबह रत्नेश के परिवार वालों को उसकी हत्या की सूचना मिली। परिजन घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक के लाश सिनाख्त की। मृतक के भाई का कहना है कि उसका उसका भाई अपाचे बाइक एवं मोबाइल भी अपराधियों द्वारा छीन लिया गया और उसके भाई की हत्या कर दी गई है। वहीं मृतक के भाई मुकेश पाल ने मुसरीघरारी थाना में एक ज्ञात दो अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है। इस घटना से मृतक के पिता, मां लक्ष्मी देवी, भाई मुकेश, राजेश, अमरेश का रो-रो कर बुरा हाल था। गांव में भी मातमी सन्नाटा पसरा है।

भाई के बयान पर एफआईआर दर्ज

मृतक के भाई मुकेश पाल के बयान पर मुसरीघरारी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें एक नामजद एवं दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। थानाध्यक्ष परमानंद का लाल कर्ण ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। जल्दी ही अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें