DA Image
28 जनवरी, 2021|5:00|IST

अगली स्टोरी

रास्ता बनाने के लिए हुई मारपीट व फायरिंग, दो जख्मी

default image

मोहनपुर (समस्तीपुर) | निज संवाददाता

प्रखंड की डुमरी दक्षिणी पंचायत में रास्ते के लिए गुरुवार को दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस दौरान एक पक्ष पर फायरिंग भी आरोप लगा है। इसमें दोनों पक्षों से एक-एक व्यक्ति के घायल होने की सूचना है। दोनों घायलों का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार उपेन्द्र राय व वकील राय के परिवार के बीच लगभग तीन वर्षों से रास्ते को लेकर विवाद चल रहा था। गुरुवार को उन दोनों के बीच इसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी और देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गयी। जिसमें गोलियां भी चलायी गयी। इसमें एक पक्ष से वकील राय व दूसरे पक्ष से उपेन्द्र राय जख्मी हो गये। वकील राय को इलाज के लिए मोहनपुर पीएचसी लाया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। दूसरे पक्ष के जख्मी उपेन्द्र राय के भी पीएमसीएच में भर्ती होने की सूचना है। इस घटना के बाद से गांव में तनाव पसरा है।

इधर शुक्रवार को वकील राय के भाई उपेन्द्र राय ने मोहनपुर ओपी में प्राथमिकी के लिए आवेदन किया है। जिसमें उपेंद्र राय (पिता-गोंसाई राय), टुनटुन राय, शिवशंकर राय, रविशंकर राय उर्फ भगेरन राय व सोली राय पर मारपीट करने व चाकू से वकील राय को जख्मी कर देने का आरोप लगाया है।

आवेदन में लिखा गया है कि गुरुवार को उपेंद्र राय व उनके पक्ष के लोग रोड बनाने के लिए उनका घर उजाड़ने लगे और विरोध करने पर मारपीट कीं व गोलियां चलायीं। ओपी अध्यक्ष ने पवन कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Wrangling and firing to make way two injured