ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरग्रामीणों ने हमला करने आये बदमाशों को खदेड़ा

ग्रामीणों ने हमला करने आये बदमाशों को खदेड़ा

कल्याणपुर थाना के पुरुषोत्तमपुर गांव में मंगलवार देर शाम आपसी विवाद को लेकर कुछ लोगों ने एक व्यक्ति के घर पर हमला कर दिया। हमलावरों के आने पर आपास के ग्रामीणों ने एकजुट होकर खदेड़ा। जिससे हमलावरों की...

ग्रामीणों ने हमला करने आये बदमाशों को खदेड़ा
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरWed, 25 Mar 2020 10:26 PM
ऐप पर पढ़ें

कल्याणपुर थाना के पुरुषोत्तमपुर गांव में मंगलवार देर शाम आपसी विवाद को लेकर कुछ लोगों ने एक व्यक्ति के घर पर हमला कर दिया। हमलावरों के आने पर आपास के ग्रामीणों ने एकजुट होकर खदेड़ा। जिससे हमलावरों की बाइक व कार गांव में ही छूट गयी। जिसे ग्रामीणों ने क्षतिग्रस्त कर एक गड्डे में पलट दिया।

मिली जानकारी के अनुसार पप्पू झा की गांव के एक युवक से पुराना विवाद चल रहा है। जिसे लेकर दोनों के बीच करीब एक पखवारे पूर्व मारपीट हुई थी। उसी को लेकर उक्त युवक कुछ लोगों को कार व बाइक से लेकर पप्पू के घर पर पहुंचा था। कार व बाइक से बदमाशों के आने की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण एकजुट हो गये। इससे हमला करने आये लोगों को भागने के विवश होना पड़ा। लोगों ने हमलावरों को घेरने का प्रयास किया लेकिन सभी भागने में कामयाब हो गये। इसके बाद ग्रामीणों ने उनकी कार व बाइक क्षतिग्रस्त कर गड्डे में पलट दिया। बताया गया है कि इस मामले में पप्पू कुमार झा और राधा देवी सहित अन्य लोगों ने हस्ताक्षर युक्त आवेदन कल्याणपुर थाना को दिया है, लेकिन थानाध्यक्ष ब्रजकिशोर सिंह से इससे इनकार किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें