ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरग्रामीणों ने धरना दे राशि वापसी का किया विरोध

ग्रामीणों ने धरना दे राशि वापसी का किया विरोध

प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय बेलसंडी डीह में विद्यालय शिक्षा समिति एक बैठक राज कुमारी देवी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में लिए गए निर्णय के आलोक में शिक्षा समिति के लोग एवं स्थानीय शिक्षा...

ग्रामीणों ने धरना दे राशि वापसी का किया विरोध
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरWed, 29 Jan 2020 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय बेलसंडी डीह में विद्यालय शिक्षा समिति एक बैठक राज कुमारी देवी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में लिए गए निर्णय के आलोक में शिक्षा समिति के लोग एवं स्थानीय शिक्षा प्रेमियों ने विद्यालय में ही धरना पर बैठकर अपनी मांगों को समर्थन में नारेबाजी की।

नारेबाजी करते हुए शिक्षा प्रेमियों ने इस विद्यालय को माध्यमिक विद्यालय के लिए आवंटित राशि को वापस करने का विरोध किया। वही सरकारी नियमानुसार यहां पर्याप्त जमीन एवं छात्र-छात्राओं की भी संख्या सभी उपलब्ध है तथा यहां से उच्च विद्यालयों की दूरी भी करीब 4 किलोमीटर से उपर है। इसलिए इस विद्यालय हर हाल में माध्यमिक विद्यालय बनाया जाय अन्यथा आवंटित राशि वापस नहीं की जायगी। इसके लिए ग्रामीणों व सभी क्षेत्र के शिक्षा प्रेमियों ने पहल करने का भी निर्णय को आगे बढ़ाने की अपील की और यह भी निर्णय लिया कि यदि अतिरिक्त जमीन भी देने की बात होगी तो यहां के लोग जमीन देने को भी तैयार है। परन्तु हाई स्कूल को जाने नहीं दिया जायगा। मांगों को लेकर नारेबाजी करने वालों में अवधेश कुमार सिंह, जीवछ चौधरी, संजय कुमार सिंह, विजय कुमार सिंह, प्रसन्नजीत कुमार सिंह, सहदेव पंडित, पप्पू कुमार सिंह आदि लोग थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें