ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरक्वारंटीन सेंटर में व्यवस्था से नाराज हो किया हंगामा

क्वारंटीन सेंटर में व्यवस्था से नाराज हो किया हंगामा

एलकेवीडी कॉलेज स्थित प्रखंड क्वारंटीन सेंटर में गुरुवार को व्यवस्था से नाराज प्रवासी लोगों ने हंगामा किया। वे सेंटर के प्रबंधक पर समय पर भोजन नहीं देने, कम मात्रा में भोजन देने, हल्ला करने पर काफी...

क्वारंटीन सेंटर में व्यवस्था से नाराज हो किया हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरFri, 15 May 2020 11:30 AM
ऐप पर पढ़ें

एलकेवीडी कॉलेज स्थित प्रखंड क्वारंटीन सेंटर में गुरुवार को व्यवस्था से नाराज प्रवासी लोगों ने हंगामा किया। वे सेंटर के प्रबंधक पर समय पर भोजन नहीं देने, कम मात्रा में भोजन देने, हल्ला करने पर काफी देर से अधपके भोजन देने की शिकायत कर रहे थे। कुछ लोगों का कहना था कि सेंटर पर समय से सही भोजन नहीं मिलने पर वे अपने घर से खाना मंगा रहे थे। परन्तु कॉलेज के गेट पर उसे भी जबरन रोक दिया गया। मेन गेट के बाहर आवासित लोगों के अभिभावक भी नाराजगी जता रहे थे। सूचना मिलने पर ताजपुर थाने की दारोगा गुलनाज कौसर पुलिस बल के साथ पहुंच लोगों को शांत कराया।

कॉलेज में पहुंची और गुस्साए लोगों को काफी मशक्कत के बाद शांत कराया। उन्होंने बताया कि आवासित लोग काफी देर से खाना देने से नाराज थे। सेंटर पर ढ़ाई सौ से अधिक आवासित लोगों के खाना बनाने के लिए महज एक ही चूल्हा मौजूद देखा गया। एक अदद चूल्हा व्यवस्थित करने को कहा गया है। बीडीओ विनोद आनन्द ने बताया कि पहले राजस्व कर्मचारी द्वारा कामकाज देखा जा रहा था। उन्हीं ने रसोइया व अन्य कर्मी बहाल किया था। वे सब काम छोड़कर चले गये हैं। अब उन्हें ही व्यवस्था संभालनी पड़ रही है। नए रसोइये को लाया गया है। अब सभी को समय पर भोजन मिलेगा। सब कुछ दुरुस्त कर दिया गया है। बताया कि सेंटर में 270 आवासित हैं। प्राइवेट कर्मी का सहयोग लेकर व्यवस्था को संभालना पड़ता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें