ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरअज्ञात वृद्ध महिला का शव बरामद, पहचान नहीं

अज्ञात वृद्ध महिला का शव बरामद, पहचान नहीं

थाना क्षेत्र के शंकरपुर पंचायत अंतर्गत शिवराम बांध से रोसड़ा पुलिस ने एक वृद्ध महिला का शव बरामद किया है। इस संबंघ में नगर इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि शव की पहचान नहीं की जा सकी...

अज्ञात वृद्ध महिला का शव बरामद, पहचान नहीं
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरWed, 29 Jan 2020 05:09 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के शंकरपुर पंचायत अंतर्गत शिवराम बांध से रोसड़ा पुलिस ने एक वृद्ध महिला का शव बरामद किया है। इस संबंघ में नगर इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि शव की पहचान नहीं की जा सकी है।

उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने बांध किनारे एक खेत मे शव के रहने की सूचना दी थी। सूचना पर पहुंची पुलिस में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उन्होंने बताया कि शव को शिनाख्त के लिए तीन दिनों तक सदर अस्पताल समस्तीपुर में रखा जाएगा। नगर इंस्पेक्टर ने बताया कि प्रथम दृष्टया वृद्ध की ठंड के कारण मौत कही जा रही है। हालांकि वृद्ध महिला की उम्र करीब 70 वर्ष है, जिससे स्वाभाविक मौत का होना भी बताया जा रहा है। इधर, शव मिलने की सूचना आग की तरह फैल गयी। सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों के बीच तरह तरह की चर्चाएं आम थी।ग्रामीणों का कहना था कि उक्त महिला को बीते दस दिनों से आसपास के गांवों में भिक्षाटन करते देखा गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें