ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार समस्तीपुर20 लीटर शराब के साथ दो महिला धंधेबाज गिरफ्तार

20 लीटर शराब के साथ दो महिला धंधेबाज गिरफ्तार

वारिसनगर, निज संवाददाता। थाना क्षेत्र के भादोघाट गांव से पुलिस ने 20 लीटर देसी...

20 लीटर शराब के साथ दो महिला धंधेबाज गिरफ्तार
default image
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरWed, 19 Jun 2024 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

वारिसनगर, निज संवाददाता। थाना क्षेत्र के भादोघाट गांव से पुलिस ने 20 लीटर देसी शराब के साथ दो महिला धंधेबाजों को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। थानाध्यक्ष निरंजन कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि भदोघाट गांव के समीप कुछ महिलाएं देसी शराब घर में रखकर बेच रही हैं।
वे पुलिस बल के साथ छापेमारी की तो आंगन में रखे गैलन में देसी शराब मिला इसके साथ दोनों धंधेबाज गणेश चौधरी के पत्नी सीता देवी व पंकज चौधरी की पत्नी आशा देवी को भारी मात्रा देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया। छापेमारी दल में एस आई उमेश प्रसाद व महिला पुलिस बल शामिल थी।

लूट कांड मामले का आरोपित गिरफ्तार

कल्याणपुर। थाना क्षेत्र अंतर्गत मधुरापुर टारा गांव से पुलिस ने लूट कांड मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक की पहचान गांव के ही चंदन कुमार के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक के विरुद्ध आगे की कार्रवाई के लिए समस्तीपुर कोर्ट भेज दी गई है।

मारपीट मामले का आरोपी गिरफ्तार

चकमेहसी। चकमेहसी पुलिस ने पीएसआई शेखर सुमन के नेतृत्व में थाना क्षेत्र के रसलपुर बघला गांव में छापेमारी कर मारपीट मामले के आरोपित को उसके घर से दबोच लिया। गिरफ्तार आरोपित की पहचान रसलपुर बघला निवासी पंकज साह के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष दिव्य ज्योति कुमारी ने बताया की गिरफ्तार आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।