ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरशिक्षकों ने काला बिल्ला लगाकर किया विरोध

शिक्षकों ने काला बिल्ला लगाकर किया विरोध

जिले के प्रारंभिक स्कूल के शिक्षकों ने काला बिल्ला लगाकर शिक्षण कार्य किया। ये हाईकोर्ट के आदेश को लागू करने की मांग कर रहे थे। बिहार राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ के आह्वान पर यह कार्यक्रम किया गया।...

शिक्षकों ने काला बिल्ला लगाकर किया विरोध
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरTue, 21 Nov 2017 12:35 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले के प्रारंभिक स्कूल के शिक्षकों ने काला बिल्ला लगाकर शिक्षण कार्य किया। ये हाईकोर्ट के आदेश को लागू करने की मांग कर रहे थे। बिहार राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ के आह्वान पर यह कार्यक्रम किया गया। जिला प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष अनंत कुमार राय व प्रधान सचिव अनिल कुमार ने बताया कि इस आंदोलन के बाद भी सरकार पर असर नहीं हुआ तो शिक्षक जेल भरो अभियान के साथ अनिश्चिकालीन हड़ताल करने को मजबूर हो जाएंगे।

शाहपुर पटोरी के अनुसार, पटना हाईकोर्ट के आदेश पर राज्य सरकार को अमल करने की मांग को लेकर पटोरी प्रखंड के सभी 122 प्राथमिक व मध्य विद्यालयों के शिक्षकों ने सांकेतिक हड़ताल किया। जिला प्राथमिक शिक्षक संघ के वरीय उपाध्यक्ष संजीव कुमार जायसवाल ने बताया कि प्रखंड के सभी शिक्षकों ने उच्च न्यायालय के आदेश का शीघ्र अनुपालन नहीं करने के विरोध में अपनी बांह पर काली पट्टी बांधकर सरकार के प्रति आक्रोश जताया और पठन- पाठन किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें