DA Image
21 जनवरी, 2020|5:03|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोसड़ा में पुराने धुरंधरों को मिली कामयाबी

default image

रोसड़ा प्रखंड में बीडीओ सह निर्वाची पदाधिकारी मो. महताब अंसारी की निगरानी में शनिवार सुबह 08 बजे से मतगणना प्रारंभ हुई। अपराह्न करीब 04 बजे के बाद पैक्सों के जीते उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की गयी। विजयी प्रत्याशियों को बीडीओ ने जीत का प्रमाण पत्र दिया। इस अवसर पर विजयी प्रत्याशियों के समर्थकों की भीड़ प्रखंड कार्यालय परिसर के बाहर अबीर-गुलाल लगाकर खुशियां मना रही थी।

विजयी प्रत्याशियों के निकलते ही उनके समर्थकों ने उन्हें फूल-मालाओं से लाद दे रहे थे। चुनाव परिणाम के अनुसार, ठाहर बसढिया पंचायत में अध्यक्ष पद पर मुकेश चौधरी विजयी रहे। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी उपक चौधरी को 177 मत से पराजित किया। चकथात पश्चिम पैक्स में अध्यक्ष पद पर एक बार फिर विनय कुमार सिंह ने अपने निकटम प्रतिद्वंद्वी आनन्द कुमार सिंह को 390 मतों से पराजित कर जीत हासिल की। चकथात पूरब पैक्स में अध्यक्ष पद पर विजय कुमार महतो चुनाव जीते। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी मो. सलमान सिद्धिकी को 61 मतों से पराजित किया।

जहांगीरपुर दक्षिण पैक्स में निरंजना देवी ने अपने निकटम प्रतिद्वंद्वी विनोद सिंह को 77 मतों से पराजित कर अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की। मोतीपुर पैक्स में अध्यक्ष पद पर एक बार फिर महताब खां जीते। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी प्रभात कुमार को 41 मतों से पराजित किया। भिरहा पश्चिम पैक्स में मीरा देवी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी विभाकर राय को 190 मतों से शिकस्त देकर अध्यक्ष की कुर्सी पर कब्जा जमाया। वहीं मो. नगर पश्चिम पैक्स में अध्यक्ष पद पर एक बार फिर शंकर महतो ने जीत हासिल की। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी सुनिल कुमार 312 मतों से पराजित किया। भरवाड़ी पैक्स में दूसरी बार पवन कुमार यादव ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी रविन्द्र झा को 556 मतों से शिकस्त देकर अध्यक्ष की कुर्सी पर कब्जा जमाया। इसी तरह सोनूपुर उत्तर पैक्स से रामबाबू यादव ने एक बार फिर अध्यक्ष की कुर्सी पर कब्जा जमाया। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी राम स्वार्थ यादव को 68 मतों से पराजित किया। वहीं सोनूपुर दक्षिणसे अध्यक्ष पद पर एक बार फिर सुरेश यादव जीते। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी विन्देश्वरी सहनी को 477 मतों से पराजित किया। मो. नगर पूरब पैक्स से एक बार फिर वंशीधर कुमार ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी ललन कुमार यादव को 558 मतों से पराजित कर अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की। रहुआ पैक्स से अध्यक्ष पद पर दीपक कुमार सहनी विजयी घोषित किये गए। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी अनिता देवी को 137 मतों से पराजित किया।

जहांगीरपुर उत्तर पैक्स से संजय कुमार सिंह ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी तेज नारायण सिंह को 151 मतों से शिकस्त देकर अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की। भिरहा पूरब पैक्स से विजय कुमार भूषण अध्यक्ष पद पर विजयी हुए। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी अमित कुमार को 84 मतों से पराजित किया। भिरहा दक्षिण पैक्स से एक बार फिर भीष्म कुमार राय ने अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की। उन्होंने अपने निकटम प्रतिद्वंद्वी रामाधार महतो को 419 मतों से पराजित किया। बता दें कि हरिपुर पैक्स से अध्यक्ष पद के लिए प्रभा देवी निर्विरोध निर्वाचित चुनी जा चुकी हैं।